लाइव टीवी

अखिलेश यादव को गंगा में डुबकी लगाकर अपनी बुद्धि को शुद्ध कर लेना चाहिए: डिप्टी सीएम मौर्य
Kasganj News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 1, 2020, 10:53 AM IST
अखिलेश यादव को गंगा में डुबकी लगाकर अपनी बुद्धि को शुद्ध कर लेना चाहिए: डिप्टी सीएम मौर्य
अखिलेश को गंगा में डुबकी लगाकर अपनी बुद्धि को शुद्ध कर लेना चाहिए (फाइल फोटो)

केशव प्रसाद मौर्य ने वायनाड में राहुल गांधी द्वारा पीएम मोदी पर दिए बयान को लेकर कहा कि राहुल गांधी को किसी अच्छे मानसिक चिकित्सक से अपना इलाज कराना चाहिए.

  • Share this:
कासगंज. उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर तंज कसा. शुक्रवार शाम कासगंज पहुंचे केशव प्रसाद मौर्य ने वायनाड में राहुल गांधी द्वारा पीएम मोदी पर दिए बयान को लेकर कहा कि राहुल गांधी को किसी अच्छे मानसिक चिकित्सक से अपना इलाज कराना चाहिए. उन्होंने कहा कि मैं समझ रहा हूं कि सत्ता से 5 साल.. फिर 5 साल तक सत्ता कांग्रेस के हाथ नहीं आने वाला है. ये उनकी बेताबी बोल रही है.

वहीं अखिलेश यादव द्वारा गंगायात्रा को पाखंड बताने वाले बयान पर जबाब देते हुए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अखिलेश यादव गंगायात्रा को पाखंड बताते हैं और सैफई महोत्सव को आर्दश उन्हें गंगा में डुबकी लगाकर अपनी बुद्धि को शुद्ध कर लेना चाहिए.

केजरीवाल झूठ पर टिके हुए हैं- स्वतंत्र देव सिंह



दरअसल डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य बीजेपी के बृज प्रदेश अध्यक्ष रजनीकांत माहेश्वरी के बेटे की शादी समारोह में शिरकत करने पहुंचे थे. वहीं बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने दिल्ली में आगामी चुनाव को लेकर बयान देते हुए कहा कि दिल्ली में भाजपा की सरकार आने वाली है. केजरीवाल झूठ पर टिके हुए हैं. उन्होंने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस का काम भारतीय जनता पार्टी की विचारधारा को बदनाम करने का है. वहीं प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस के नेहरू ने कहा था कि मुझे गधा कह लो लेकिन हिन्दू मत कहो.



इंदिरा गांधी के कार्यकाल में पूज्य करपात्री महाराज के नेतृत्व में गौ का आंदोलन चला था, उसने साधु संतों पर गोलियां चलवाई. राजीव गांधी के नेतृत्व में सिक्खों पर आक्रमण हुआ, अत्याचार हुआ था. सोनिया का शासन आया तो कहा कि हिन्दू नहीं है. आतंकवादी है और आरएसएस जैसे पवित्र संगठन पर आरोप लगाया.

ये भी पढ़ें:

जामिया में फायरिंग करने वाले नाबालिग आरोपी का बजरंग दल कनेक्शन, PHOTO वायरल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कासगंज से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 1, 2020, 10:51 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading