लाइव टीवी

कासगंज: डस्टर एसयूवी और मैक्स पिकअप में भीषण भिड़ंत, एक की मौत

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 29, 2019, 2:40 PM IST
कासगंज: डस्टर एसयूवी और मैक्स पिकअप में भीषण भिड़ंत, एक की मौत
कासगंज में एक बार फिर रफ़्तार का कहर देखने को मिला है. यहां तेज रफ़्तार डस्टर कार और मैक्स पिकअप में भीषण भिड़ंत हो गई, जिसमें एक युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

ये पूरा मामला जनपद कासगंज (Kasganj) के कोतवाली सदर क्षेत्र के गोरहा पुलिस के पास कासगंज-बरेली हाईवे (Kasganj-Bareilly Highway) का है. यहां गुरुवार देर रात करीब 2 बजे अचानक तेज धमाके के साथ एक डस्टर कार और मछलियों से भरी मैक्स पिकअप की भीषण टक्कर हो गई.

  • Share this:
कासगंज. उत्तर प्रदेश के कासगंज (Kasganj) में एक बार फिर रफ़्तार का कहर देखने को मिला है. यहां तेज रफ़्तार डस्टर कार और मैक्स पिकअप में भीषण भिड़ंत (Accident) हो गई, जिसमें एक युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, वहीं 4 लोग घायल हो गए हैं. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को तत्कात जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जिनमें से तीन लोगों की हालत नाजुक होने के चलते अलीगढ़ (Aligarh) रेफर कर दिया गया है. वहीं मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है. उधर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कासगंज दुघर्टना में मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को घायल लोगों का समुचित इलाज कराने के निर्देश दिए हैं. उन्होंने प्रभावितों को हर सम्भव सहायता उपलब्ध कराने के निर्देश भी दिए हैं.

कासगंज-बरेली हाईवे पर हुई दुर्घटना

ये पूरा मामला जनपद कासगंज के कोतवाली सदर क्षेत्र के गोरहा पुलिस के पास कासगंज-बरेली हाईवे (Kasganj-Bareilly Highway) का है. यहां गुरुवार देर रात करीब 2 बजे अचानक तेज धमाके के साथ एक डस्टर कार और मछलियों से भरी मैक्स पिकअप की भीषण टक्कर हो गई. दुर्घटना में डस्टर सवार एक युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, वहीं 4 अन्य लोग घायल हो गए. इनमें डस्टर का ड्राइवर कार में फंस गया, जिसे कई घंटो की मशक्कत के बाद गाड़ी को काटकर बाहर निकाला गया.

3 घायलों की हालत नाजुक, अलीगढ़ रेफर

लोगों की मानें तो हादसा इतना भीषण था कि टक्कर होने के बाद तेज धमाका हुआ, जिससे आस-पास के क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गयी. आनन- फानन में आसपास के लोग भी रात में ही मोके पर पहुंच गए. सूचना मिलते ही कई थानों का फ़ोर्स मोके पर पहुंच गई. सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां 3 लोगों की हालत नाजुक होने के चलते अलीगढ़ रेफर कर दिया गया है. मृतक और घायल जनपद कासगंज और एटा के बताये जा रहे हैं. फ़िलहाल पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ये भी पढ़े:

सोनभद्र मिडडे मील अनियमितता: बीएसए ने शासन को भेजी रिपोर्ट, घटना सही पाई गई
Loading...

भारत-पाकिस्तान वाघा बॉर्डर से गिरफ्तार मुजफ्फरनगर के दो युवकों से NIA पूछताछ

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कासगंज से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 29, 2019, 2:40 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...