लाइव टीवी

कासगंज में दो पुलिसकर्मियों सहित 4 लोगों के खिलाफ केस दर्ज, एक सिपाही गिरफ्तार
Kasganj News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: May 23, 2020, 9:41 AM IST
कासगंज में दो पुलिसकर्मियों सहित 4 लोगों के खिलाफ केस दर्ज, एक सिपाही गिरफ्तार
कासगंज में दो पुलिसकर्मियों सहित 4 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

पुलिस अधीक्षक (SP) सुशील घुले ने बताया कि एक आरोपी सिपाही संजीव चौधरी को तत्काल गिरफ्तार कर लिया गया है, और एक सिपाही सहित दो अन्य लोगो की तलाश की जा रही है.

  • Share this:
कासगंज. कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते पूरे देश में लॉकडाउन (Lockdown) घोषित है. कासगंज (Kasganj) के अमांपुर कस्बा एक व्यक्ति से रंगदारी दिखाकर 80 हजार रुपये वसूलने के मामले में थाना में तैनात दो पुलिसकर्मियों समेत चार लोगों पर रिपोर्ट दर्ज की गई है. पुलिस अधीक्षक(SP) सुशील घुले ने दो पुलिसकर्मियों सहित चार लोगों के खिलाफ भ्रष्टाचार का मामला दर्ज कराया है. वहीं एक सिपाही को गिरप्तार भी कर लिया गया है.

जानकारी के मुताबिक, कोतवाली अमांपुर में तैनात सोभरन सिंह और संजीव चौधरी नामक सिपाहियों पर अनाज व्यापारी से कालाबाजारी के मामले में जेल भेजने की धमकी देकर 80 हजार रुपये वसूल लिए थे. जिसकी शिकायत व्यापारी की पत्नी ने फोन के जरिए एसपी से शिकायत की थी. जिसका संज्ञान लेते हुए पुलिस अधीक्षक ने जब जांच कराई गयी तो मामला सही पाया गया. दरअसल अतुल गुप्ता नामक व्यक्ति टेम्पो से करीब 20 बोरी गेंहू और करीब पांच बोरी कुटे हुए चावल लेकर कासगंज बेचने जा रहा था.

तभी रास्ते में कोतवाली अमांपुर में तैनात सिपाही सोभरन सिंह, संजीव चौधरी और दो अन्य व्यक्ति गौरव यादव, पिंटू मेवाती मिल गए. और अतुल गुप्ता को जबरन रास्ते में रोक लिया. कालाबाजारी के मामले में जेल भेजने की धमकी देकर उससे 80 हजार रुपये की मांग की. इससे डरकर उसने परिजनों व घर से 80 हजार रुपये पुलिसकर्मियों को दे दिया.



पुलिस अधीक्षक (SP) सुशील घुले ने बताया कि एक आरोपी सिपाही संजीव चौधरी को तत्काल गिरफ्तार कर लिया गया है, और एक सिपाही सहित दो अन्य लोगो की तलाश की जा रही है. उन्हें भी जल्द गिरफ्तार कर लिए जायेगा. एसपी ने बताया आरोपी सिपाही को भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत मेरठ कोर्ट में पेश करने के लिए भेजा जा रहा है.



ये भी पढे़ं:

Lockdown में साफ हुई गंगा तो 50 साल बाद दिखा बदलाव, नदी में लौटीं 7 प्रजाति की मछलियां

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कासगंज से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 23, 2020, 9:41 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading