अपना शहर चुनें

States

कासगंज में बच्ची के साथ बलात्कार, फरार मौलाना के खिलाफ पॉक्‍सो एक्ट के तहत मामला दर्ज

बच्ची से रेप का आरोपी मौलाना वारदात के बाद से फरार है.
बच्ची से रेप का आरोपी मौलाना वारदात के बाद से फरार है.

पुलिस ने पीड़ित छात्रा को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है और पीड़ित के परिजनों की तहरीर पर आरोपी मौलाना के खिलाफ संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर मौलाना की तलाश शुरू कर दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 8, 2020, 12:00 AM IST
  • Share this:
कासगंज. जनपद कासगंज (Kasganj) में गुरु और शिष्य के रिश्ते को तार-तार करने वाला मामला सामने आया है. यहां 9 साल की छात्रा से दुष्कर्म हुआ है. इस वारदात का आरोपी मौलाना फरार हो गया है. फिलहाल पुलिस ने पीड़ित छात्रा को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है और पीड़ित के परिजनों की तहरीर पर आरोपी मौलाना के खिलाफ संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर मौलाना की तलाश शुरू कर दी है.

बच्ची ने बताई घर में पूरी कहानी

बताया जाता है कि यह छात्रा प्रतिदिन मुहल्ला बड्डू नगर में मौलाना मुस्तकीम के घर पढ़ने जाती थी. बच्ची को पढ़ाते-पढ़ाते मौलाना की नियत में खोट आ गया और तब मौलाना ने इंसानियत की हदें पार करते हुए छात्रा के साथ दुष्कर्म किया. छात्रा का आरोप है कि वह मौलाना के सामने गिड़गिड़ाते हुए रहम की भीख मांगती रही, लेकिन मौलाना ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. छात्रा जब अपने घर पहुंची तो उसने परिजनों को पूरी वारदात से अवगत कराया.



मां ने दर्ज कराई FIR
बच्ची के मुंह से वारदात की बात सुन पीड़िता की मां ने कोतवाली में पहुंच बेटी के लिए न्याय की गुहार लगाई है. वही आरोपी मौलाना वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया है. कोतवाली पुलिस ने पीड़िता की मां की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. आरोपी मौलाना की तलाश में दबिश दी जा रही है. कोतवाली प्रभारी राजीव सिरोही ने बताया कि पीड़ित मासूम के परिजनों की तहरीर पर 376 पॉक्‍सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. वहीं अभी आरोपी मौलाना फरार है. उसकी गिरफ्तारी के लिए पूरा प्रयास किया जा रहा है. जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज