Home /News /uttar-pradesh /

तीसरी शादी रचाने को दूसरी पत्नी की हत्या की, जानें पहली वाइफ के साथ हैवान पति ने क्या किया

तीसरी शादी रचाने को दूसरी पत्नी की हत्या की, जानें पहली वाइफ के साथ हैवान पति ने क्या किया

दूसरी शादी के लिए पहली पत्नी की हत्या, अब तीसरी के लिए दूसरे का भी किया काम तमाम (सांकेतिक तस्वीर)

दूसरी शादी के लिए पहली पत्नी की हत्या, अब तीसरी के लिए दूसरे का भी किया काम तमाम (सांकेतिक तस्वीर)

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) में एक ऐसे हैवान पति की कहानी सामने आई है, जिसके कुकर्मों को जानकर आपका भी खून खौल उठेगा. कासगंज के रहने वाले एक युवक ने कथिततौर पर अपनी दूसरी पत्नी की हत्या कर दी है और कोर्ट में जाकर एक युवती से तीसरी शादी रचाई है. यह घटना शनिवार की है, जब दूसरी पत्नी निशा की हत्या कर दी गई. आरोप है कि रेलकर्मी जितेंद्र ने तीसरी शादी करने के लिए अपनी दूसरी पत्नी की हत्या की है. इतना ही नहीं, उस पर आरोप है कि वह पहली पत्नी की भी हत्या कर चुका है. यानी जितेंद्र पर आरोप है कि उसने तीन शादी की है और दो पत्नियों की हत्या कर चुका है.

अधिक पढ़ें ...

    कासगंज: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) में एक ऐसे हैवान पति की कहानी सामने आई है, जिसके कुकर्मों को जानकर आपका भी खून खौल उठेगा. कासगंज के रहने वाले एक युवक ने कथिततौर पर अपनी दूसरी पत्नी की हत्या कर दी है और उसने एक अन्य युवती से तीसरी शादी रचाई है. यह घटना शनिवार की है, जब दूसरी पत्नी की हत्या कर दी गई. आरोप है कि रेलकर्मी जितेंद्र ने ही तीसरी शादी करने के लिए अपनी दूसरी पत्नी निशा की हत्या की है. इतना ही नहीं, उस पर आरोप है कि वह पहली पत्नी की भी हत्या कर चुका है. यानी जितेंद्र पर आरोप है कि उसने तीन शादी की है और दो पत्नियों की हत्या कर चुका है.

    अमर उजाला की खबर के मुताबिक, दूसरी पत्नी से आरोपी को एक बेटी भी है, लेकिन आरोपी शव के साथ ही एक साल की बेटी को पैतृक घर में ही छोड़कर फरार हो गया. फिलहाल, पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. बताया जा रहा है कि आरोपी की दूसरी शादी ढाई साल पहले निशा नाम की लड़की के साथ हुई थी. आरोपी रेलकर्मी है और वह लखनऊ में तैनात है, मगर उसका घर आवास विकास कॉलोनी में है. उस पर आरोप है कि उसने पत्नी का शव पैतृक घर में ले जाकर डाल दिया.

    मृतक महिला के परिजनों का आरोप है कि आरोपी जितेंद्र अपनी पहली पत्नी की भी हत्या कर चुका है. शादी के समय उसने पहली पत्नी की मौत की वजह बीमारी बतायी थी. परिजनों ने आरोप लगाया कि जितेंद्र ने अब तीसरी लड़की से लखनऊ में कोर्ट मैरिज कर ली है. तीसरी शादी करने के लिए ही उसने निशा की हत्या की है. परिजनों ने मृतका को अक्सर मारने-पीटने का आरोप भी लगाया है.

    फिलहाल, पुलिस ने इस मामले की छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस आरोपी के घर और उसके आसपास लगे सभी सीसीटीवी फुटेज को अपने कब्जे में ले लिया है और अब सुराग की छानबीन की जा रही है. फिलहाल, आरोपी जितेंद्र पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. पुलिस कोर्ट मैरिज के आरोपों की भी छानबीन करेगी.

    Tags: Crime News, Kasganj news, Uttar pradesh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर