लाइव टीवी

कासगंज: कलयुगी पिता ने 6 माह की मासूम बच्ची को नहर में फेंका
Kasganj News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 12, 2020, 8:17 AM IST
कासगंज: कलयुगी पिता ने 6 माह की मासूम बच्ची को नहर में फेंका
बच्ची की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

कासगंज की थाना सहावर क्षेत्र के गांव अभूपुरा निवासी शिवकुमार ने अपनी छह माह की मासूम बच्ची लक्ष्मी को गोरहा नहर में फेंक दिया था.

  • Share this:
कासगंज. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जनपद कासगंज (Kasganj) में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है, जहां एक कलयुगी पिता ने अपनी 6 माह की मासूम बच्ची को नहर में फेंक दिया. मासूम बच्ची की नहर में डूबने से मौत हो गई. अपनी लाडली की मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. मां का रो-रोकर बुरा हाल है. सूचना पर पहुंची पुलिस (Police) ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया और पिता को सर्विलांस के माध्यम से गिरफ्तार कर लिया.

मानसिक रोगी बताया जा रहा पिता

पुलिस के मुताबिक पिता मानसिक रोगी बताया जा रहा है. बता दें जनपद कासगंज की थाना सहावर क्षेत्र के गांव अभूपुरा निवासी शिवकुमार ने अपनी छह माह की मासूम बच्ची लक्ष्मी को गोरहा नहर में फेंक दिया था. घटना की जानकारी तब हुई जब उसका शव नहर में पानी के ऊपर तैर रहा था. नहर में मासूम बच्ची के शव की सूचना मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई. ग्रामीणों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. इसके बाद परिजन भी मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

सहावर थाना प्रभारी गणेश चौहान ने न्यूज़ 18 से बात करते हुए बताया की आरोपी पिता बहकी बहकी बातें कर रहा है. इससे लग रहा है कि वह मानसिक रूप से बीमार है. आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और आवश्यक विधिक कार्यवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें:

UP STF के साथ एनकाउंटर में 1 लाख का इनामी राजेश ढेर, एक कमांडो को लगी गोली

गोमती रिवर फ्रंट प्राधिकरण के ज़रिए गोमती नदी की तस्वीर बदलने की तैयारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कासगंज से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 12, 2020, 8:17 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर