कासगंज: शौच के लिए निकली नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार
Kasganj News in Hindi

कासगंज: शौच के लिए निकली नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार
शहडोल में नाबालिग छात्रा की रेप के बाद हत्या शहडोल में नाबालिग छात्रा की रेप के बाद हत्या(प्रतीकात्मक फोटो)

पुलिस ने रेप (Rape) के मामले में मुकदमा दर्ज कर किशोरी को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेज दिया. पिटाई से घायल आरोपी का भी इलाज चल रहा है.

  • Share this:
कासगंज. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जनपद कासगंज (Kasganj) के कोतवाली सदर क्षेत्र में शनिवार शाम को शौच के लिए निकली किशोरी से दुष्‍कर्म का मामला सामने आया है. गांव के ही एक युवक पर दुष्कर्म (Rape) की वारदात को अंजाम देने का आरोप लगा है. इसकी सूचना पर परजनों व ग्रामीणों ने आरोपी को जमकर पिटाई की और फिर पुलिस (Police) के हवाले कर दिया. मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर किशोरी को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेज दिया. उधर, पिटाई से घायल आरोपी को भी उपचार के लिए अशोक नगर स्थित सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया.

पूरी घटना जनपद कासगंज कोतवाली सदर क्षेत्र के नगला समस की है. तहरीर के मुताबिक, एक नाबालिग किशोरी देर शाम अपने घर से शौच करने के लिए गई हुई थी. आरोप है कि इसी बीच गांव का ही युवक देवेन्द्र पुत्र प्रेम सिंह ने किशोरी को दबोच लिया और अपने घर ले जाकर उसके साथ दुराचार की घटना को अंजाम दिया. किशोरी बहुत देर तक अपने घर वापस नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की. इस दौरान किशोरी का दुप्पटा आरोपी देवेन्द्र के घर में दिखाई दिया. अंदर जाकर देखने पर किशोरी बदहवास हालत में मिली. इसके बाद परिजनों ने देवेन्द्र की जमकर पिटाई की और उसके बाद पुलिस को बुलाकर सौप दिया.

पुलिस ने दोनों को चिकित्सीय परीक्षण के लिए अशोक नगर स्थित अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां उनका उपचार जारी है. वहीं कोतवाली पुलिस ने पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है और आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है. कोतवाली सदर प्रभारी दिनेश कुमार दुबे ने बताया कि एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है और पीड़िता के परिजनों की तरफ से दी गई तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाई की जा रही है.



ये भी पढ़ें- 
CM योगी बोले- औद्योगिक गतिविधियां शुरू करने के लिए ठोस प्रस्ताव तैयार किया जाए

लॉकडाउन में घर पहुंचने का लगाया जुगाड़, व्यापारी बन मुंबई से पहुंचा प्रयागराज
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज