UP News: शादी तय होने पर प्यार में अंधे प्रेमी ने काटी प्रेमिका की गर्दन, खुद पर भी करवाया हमला

पूरी घट्न कासगंज जिले के अमांपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की है

पूरी घट्न कासगंज जिले के अमांपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की है

Kasganj Crime News: इश्क में पागल प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की गर्दन धारदार हथियार से काटकर उसकी हत्या की कोशिश की. इतना ही नहीं प्रेमी के साथ गए अमित नामक दोस्त से अपनी भी गर्दन कटवा ली.

  • Share this:

कासगंज. उत्तर प्रदेश के जनपद कासगंज में एक सिरफिरे प्रेमी द्वारा अपनी प्रेमिका की गला काटकर हत्या की कोशिश (Murder Attempt) करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोपी युवक ने भी अपने खास दोस्त से अपनी गर्दन कटवा कर आत्महत्या की कोशिश की है. फिलहाल पुलिस ने गंभीर रूप से घायल प्रेमी और प्रेमिका को अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है, जहां दोनों का इलाज चल रहा है. यह पूरा मामला कासगंज जिले के कोतवाली अमांपुर क्षेत्र के गांव नगला सीडर का है.

जानकारी के मुताबिक, इश्क में पागल प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की गर्दन धारदार हथियार से काटकर उसकी हत्या की कोशिश की. आरोपी के साथ गए अमित नामक दोस्त से अपनी भी गर्दन कटवा ली. पुलिस की माने तो घटना के बाद जब आरोपी अमित खेतों से निकलकर बाहर जा रहा था तो वहां आसपास काम कर रहे ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया. जब उससे पूछताछ की तो उसने पूरी घटना से अवगत कराया. इसके बाद ग्रामीणों ने आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया.

लड़की के भाई का ये है आरोप

लड़की के भाई की ओर से एकतरफा प्रेम करने वाले प्रेमी और उसके दोस्त के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कराया गया है. पुलिस ने आरोपी अमित को गिरफ्तार कर लिया है. रिपोर्ट में जानकारी दी गई है कि उसकी बहन की शादी के लिए 1 जून को रिश्तेदार आए थे. इसके बाद रिश्ता पक्का हो गया. इसकी जानकारी मिलने पर युवती से एकतरफा प्रेम करने वाले युवक दुर्गेश और उसके दोस्त अमित ने बुधवार सुबह करीब 6 बजे युवती को खेतों मेंं बुलवाया. युवती के भाई की ओर से दर्ज रिपोर्ट के अनुसार, दुर्गेश व उसके दोस्त अमित ने धारदार हथियार से उसकी बहन का गला रेत दिया. इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई. इसके बाद मौके पर पकड़ में आए अमित को पुलिस के हवाले कर दिया.
दोनों का गंभीर हालत में चल रहा इलाज

घायल प्रेमी-प्रेमिका को तत्काल उपचार के लिए पहले कासगंज जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन उनकी हालत गंभीर होने के चलते अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने अलीगढ़ जाकर घायलों की स्थिति की जानकारी ली है. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस अधीक्षक मनोज सोनकर ने घटनास्थल का जायजा लेकर घायलों के इलाज के बारे में जानकारी ली है. एसपी ने पुलिस की एक टीम अलीगढ़ भी भेजी है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज