Home /News /uttar-pradesh /

Kasganj News: पिता और दोस्तों की मदद से कलयुगी पत्नी ने पेट्रोल डालकर पति को जिंदा जलाया, मौत

Kasganj News: पिता और दोस्तों की मदद से कलयुगी पत्नी ने पेट्रोल डालकर पति को जिंदा जलाया, मौत

मृतक अमित की फाइल फोटो

मृतक अमित की फाइल फोटो

Kasganj News: पूरा मामला जनपद कासगंज के सोरों कोतवाली क्षेत्र के गांव पहाड़पुर खुर्द का है, जहां अमित नामक युवक की उसकी पत्नी ने अपने पिता और दोस्त के साथ मिलकर जिंदा जलाकर हत्या कर दी.

कासगंज. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जनपद कासगंज (Kasganj) में एक बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां सात जन्मों तक साथ निभाने का वादा करने वाली पत्नी ने ही अपने पिता और दो अन्य साथियों के साथ मिलकर पति के ऊपर पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया. पुलिस (Police) ने मृतक युवक के परिजनों की तहरीर पर कलयुगी पत्नी सहित उसके पिता और दो अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

बता दें कि पूरा मामला जनपद कासगंज के सोरों कोतवाली क्षेत्र के गांव पहाड़पुर खुर्द का है, जहां अमित नामक युवक की उसकी पत्नी ने अपने पिता और दोस्त के साथ मिलकर जिंदा जलाकर हत्या कर दी. मृतक के पिता सुरेश चंद्र ने बताया कि 8 माह पूर्व उसके बेटे अमित की शादी गांव के ही बंटी ने अपने मामा की बेटी संगीता से करवाई थी. मृतक के पिता सुरेश चंद की मानें तो संगीता के अवैध संबंध उक्त बंटी से थे, जिसका पता चलने पर उनका बेटा अमित इसका विरोध करता था. जिसको लेकर संगीता और अमित के बीच आए दिन झगड़े होते थे. झगड़ों से परेशान होकर संगीता ने बंटी के साथ मिलकर अमित को रास्ते से हटाने की योजना तैयार की.

रविवार देर शाम की घटना 

रविवार देर शाम गांव का ही हेमंत ने मृतक अमित को अपने साथ बुलाकर गांव के पास के भट्टे पर ले गया, जहां पर पहले से मौजूद नामजद आरोपियों ने उसके साथ लाठी-डंडों से मारपीट की और बाद में पेट्रोल छिड़ककर उसको आग के हवाले कर दिया. मामले की जानकारी जब परिजनों को हुई तो वह अमित को अधजली हालत में लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने उसे रेफर कर दिया. परिजन अमित को एक निजी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां घायल युवक ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया.

पुलिस ने दिया आत्महत्या का रंग 

मृतक के पिता ने बंटी उर्फ राकेश, हेमंत, मृतक के ससुर  रामस्वरूप के अलावा मृतक की कलयुगी पत्नी संगीता के खिलाफ कोतवाली सोरों में तहरीर दी है. कोतवाली पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है. इस पूरे मामले में कासगंज पुलिस अधीक्षक मनोज सोनकर ने मामले का रुख दूसरी तरफ मोड़ दिया है. मीडिया को दिए हुए बयान में एसपी मनोज सोनकर ने बताया कि यह मामला पति-पत्नी के विवाद का है, जिसमें मृतक ने स्वयं पेट्रोल डालकर आग लगा ली है. जबकि मृतक ने मरने से पहले साफ-साफ कैमरे के सामने बयान दिया है कि उसको उसकी पत्नी संगीता, बंटी और हेमंत ने मिल कर जिंदा जलाया है.

Tags: Kasganj, Kasganj news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर