लाइव टीवी

कासगंज: किशोरी से गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने वाले चार आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 3, 2019, 4:08 PM IST
कासगंज: किशोरी से गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने वाले चार आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा
कासगंज पुलिस ने गैंगरेप के चारों आरोपियों को किया गिरफ्तार

सूचना मिलने पर डीएम कासगंज (DM Kasganj) और एसपी कासगंज (SP Kasganj) ने अस्पताल में जा कर किशोरी से मुलाकात की और घटना के बारे में जानकारी ली थी. उसके बाद एसपी ने पुलिस टीम के साथ-साथ सर्विलांस (Surveillance) और स्वाट टीम (Swat team) को भी आरोपियों की धर पकड़ के लिए लगाया गया था.

  • Share this:
कासगंज. जनपद कासगंज (Kasganj) में 10 वीं में पढ़ने वाली नाबालिग दलित छात्रा के साथ हुए गैंग रेप के मामले में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक चारो आरोपी जनपद कासगंज से भागने की फ़िराक में थे लेकिन मुखबिर की सूचना पर पहुंची पुलिस (kasganj police) को उन्हें पकड़ने में कामयाबी मिल गई.

अगवा करके वारदात को दिया अंजाम
बता दें कि जनपद कासगंज के थाना सिढ़पुरा क्षेत्र में चार युवकों ने सोमवार शाम को खेत में जा रही 10 वीं में पढ़ने वाली दलित छात्रा को जबरन अगवा कर लिया था और गैंग रेप (Gang rape) की वारदात को अंजाम दिया था. छात्रा को बेहोशी की हालत में छोड़कर चारो आरोपी फरार हो गए थे. काफी देर तक जब छात्रा जब घर नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की जिसके बाद उन्हें घटना की जानकारी मिली. सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया था और आनन-फानन में पीड़िता को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था. पीड़िता के पिता की तहरीर पर चार आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुटी हुई थी.

वारदात की सूचना मिलने पर डीएम कासगंज (DM Kasganj) और एसपी कासगंज (SP Kasganj) ने अस्पताल में जा कर किशोरी से मुलाकात की और घटना के बारे में जानकारी ली थी. उसके बाद एसपी ने पुलिस टीम के साथ-साथ सर्विलांस और स्वाट टीम को भी आरोपियों की धर पकड़ के लिए लगाया गया था. पुलिस को सोमवार को ही देर रात दो आरोपियों की सूचना मिली थी लेकिन वो पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए थे. मुखबिर की सूचना पर फरार चारों आरोपियों अंकित, घनश्याम, पुष्पेंद्र और सुरेश को पुलिस ने आज गिरफ्तार करने में सफलता पाई. पुलिस अधीक्षक सुशील घुले ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपियों को  गिरफ्तार कर लिया गया है और उनका मेडिकल परीक्षण (medical tests) कराकर जेल भेजने की तैयारी की जा रही है. उन्होंने यह भी जानकारी दी कि इस मामले को फ़ास्ट कोर्ट (Fast court) में भेज कर आरोपियों को जल्द से जल्द सजा दिलाने का पुलिस पूरा प्रयास करेगी.

ये भी पढ़ें - फिरोजाबाद: कार ड्राइवर ने एमपी पुलिस के जवान को सड़क पर गिराकर जमकर पीटा, वीडियो वायरल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कासगंज से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 3, 2019, 4:03 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...