Home /News /uttar-pradesh /

कासगंज: खेत की जुताई को लेकर दो पक्षों में विवाद, युवक को मारी गोली

कासगंज: खेत की जुताई को लेकर दो पक्षों में विवाद, युवक को मारी गोली

कासगंज में जमीनी विवाद में एक युवक को गोली मारी गई है.

कासगंज में जमीनी विवाद में एक युवक को गोली मारी गई है.

ये पूरा मामला जनपद कासगंज (Kasganj) के थाना सिकंदरपुर वेश्या क्षेत्र के गांव सनोड़ि का है. घायल की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश में जुट गई है.

कासगंज. उत्तर प्रदेश के जनपद कासगंज (Kasganj) में जमीनी विवाद (Land Dispute) में युवक को गोली मारकर घायल करने का मामला सामने आया है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल में अस्पताल में भर्ती कराया है. घायल की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश में जुट गई है. ये पूरा मामला जनपद कासगंज के थाना सिकंदरपुर वेश्या क्षेत्र के गांव सनोड़ि का है.

युवक को जिला अस्पताल किया गया रेफर

दरअसल गांव में बहुत दिनों से एक जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. मंगलवार को एक पक्ष उस जमीन को ट्रैक्टर से जोतने चला गया. तभी दूसरे पक्ष से अर्जुन नामक युवक भी मोके पर ट्रैक्टर लेकर पहुंच गया और खेत जोतने को लेकर मना करने लगा. आरोप है कि इस दौरान दूसरे पक्ष से पप्पू नामक व्यक्ति ने अपने साथियो के साथ मिलकर अर्जुन पर गोली मार दी. गोली लगाने से अर्जुन घायल हो गया. गोली की आवाज सुनकर क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई. आरोपी मौके से फरार हो गए. बाद में इसकी सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने घायल को पटियाली सामुदायिक स्वास्थ केंद्र में भर्ती कराया, जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

पारिवारिक विवाद

पुलिस के अनुसार इस घटना में 4 आरोपी शामिल हैं. घायल अर्जुन की दादी ने बताया आरोपी उसी के परिवार के लोग हैं, जिन्होंने उनके प्लाट पर भी अवैध कब्जा कर लिया है, जिसका कोर्ट में केस चल रहा है. अब ये लोग हमारे खेत पर कब्जा करने की कोशिश कर रहे थे. हमारा नाती वहां से निकल कर जा रहा था तो उसने मना किया तभी इन्होंने उसे गोली मार दी. वह घायल हो गया है, उसे जिसको पटियाली हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें:

कासगंज: शौच के लिए निकली नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

कासगंज: सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करा रहे डॉक्टर से हाथापाई और गाली-गलौज, FIR

Tags: Kasganj news, Up crime news, Up news in hindi, Uttarpradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर