कासगंज: शौच के लिए गई नाबालिग किशोरी से रेप, पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी
Kasganj News in Hindi

कासगंज: शौच के लिए गई नाबालिग किशोरी से रेप, पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी
(सांकेतिक फोटो)

घटना पटियाली कोतवाली क्षेत्र के गांव नगला मंशा की है, जहां 12 वर्षीय किशोरी खेत में शौच को गई थी. तभी पड़ोस के ही रहने वाला अनिल नाम का आरोपी पीछे से आ गया और नाबालिग का मुंहबंद कर उसे जबरदस्ती जंगल में ले गया. जहां आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को आजम दिया.

  • Share this:
कासगंज. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कासगंज (Kasganj) जनपद में एक नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म (Rape) की घटना सामने आई है. पटियाली कोतवाली क्षेत्र के गांव नगला मंशा में किशोरी शौच के लिए गई थी. तभी घात लगाकर बैठे गांव के ही युवक ने उसे दबोच लिया और खेत में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. पीड़ित किशोरी की मां ने मामले की तहरीर दी है. तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश में जुट गयी है.

बता दें कि ये घटना पटियाली कोतवाली क्षेत्र के गांव नगला मंशा की है, जहां 12 वर्षीय किशोरी खेत में शौच को गई थी. तभी पड़ोस के ही रहने वाला अनिल नाम का आरोपी  पीछे से आ गया और नाबालिग का मुंहबंद कर उसे जबरदस्ती जंगल में ले गया. जहां आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को आजम दिया. नाबालिग किशोरी चीखती-चिल्लाती रही लेकिन आरोपी ने एक नहीं सुनी. रेप के बाद आरोपी ने नाबालिग को जंगल में छोड़कर फरार हो गया. इसके बाद घर पहुंची पीड़ित अपने साथ हुई घटना की जानकारी परिजनों को दी. घटना की जानकारी होते ही परिजनों के होश उड़ गए.

जिसके बाद पुलिस को तहरीर दी गई. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कर लिया और पीड़ित मासूम को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा दिया. पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गयी है. सीओ गवेंद्र पाल गौतम ने बताया कि एक महिला ने थाना पटियाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी नाबालिग लड़की के साथ पड़ोस के ही रहने वाले युवक ने गलत काम किया है. जिसके आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की गिरफ़्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं. जल्द ही आरोपी को गिरप्तार कर लिया जायेगा.



ये भी पढ़ें:
लखनऊ के KGMU में लगेगी कोबॉस 6800 मशीन, रोजाना 1200 सैंपल की होगी जांच

Corona से जंग जीतने में आगरा के चंद डॉक्टरों ने खींचे अपने कदम, हुई कार्रवाई
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज