Home /News /uttar-pradesh /

road accident news auto collided with tractor three people died in kasganj uttar pradesh news

कासगंज में दिखा रफ्तार का कहर, ऑटो ने सड़क किनारे खड़ी ट्रॉली में मारी टक्कर, 3 की हो गई मौत

Road Accident: कासगंज में दर्दनाक हादसा, ऑटो सवार तीन लोगों की मौके पर मौत (सांकेतिक तस्वीर)

Road Accident: कासगंज में दर्दनाक हादसा, ऑटो सवार तीन लोगों की मौके पर मौत (सांकेतिक तस्वीर)

उत्तर प्रदेश के कासगंज में उस वक्त रफ्तार का कहर देखने को मिला, जब सड़क किनारे खड़ी ट्राली में पीछे से एक ऑटो जा घुसा. कासगंज में हुए इस दर्दनाक हादसे में ऑटो पर सवार तीन लोगों की मौत हो गई. इस हादसे की खबर सुनते ही मृतकों के परिवार में कोहराम मच गया.

अधिक पढ़ें ...

कासगंज: उत्तर प्रदेश के कासगंज में उस वक्त रफ्तार का कहर देखने को मिला, जब सड़क किनारे खड़ी ट्रॉली में पीछे से एक तेज रफ्तार में आ रहा ऑटो जा घुसा. कासगंज में हुए इस दर्दनाक हादसे में ऑटो पर सवार तीन लोगों की मौत हो गई. इस हादसे की खबर सुनते ही मृतकों के परिवार में कोहराम मच गया.

दरअसल, कोतवाली सदर क्षेत्र के चांडी रोड पर एक ट्रॉली पहले से सड़क किनारे खड़ी थी. तभी गुरुवार की रात तेज रफ्तार में आया ऑटो पीछे से ट्रॉली में जा घुसा. इस हादसे में ऑटो में बैठे तीन लोगों की मौत हो गई. ऑटो की यह टक्कर इतनी जोरदार थी कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए. इस हादसे की खबर फैलती ही लोग मदद को दौरे. मगर जब तक अस्पताल के लिए ले जाते, तीन लोग मौके पर ही दम तोड़ चुके थे.

इस हादसे की सूचना पर पुलिस भी तुरंत आ गई. पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. साथ ही मृतक के परिवार वालों को भी इसकी सूचना दी. इस खबर के मिलते ही मृतकों के परिवार में कोहराम मच गया. यह घटना कोतवाली सदर क्षेत्र के चांडी रोड की देर शाम है.

Tags: Kasganj news, Uttar pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर