कासगंज में एक साथ मिले तीन Corona संक्रमित मरीज, जिला प्रशासन में मचा हड़कंप 
Kasganj News in Hindi

कासगंज में एक साथ मिले तीन Corona संक्रमित मरीज, जिला प्रशासन में मचा हड़कंप 
रिपोर्ट आते ही मरीज को अस्पताल ले जाने के लिए मौके पर पहुंचे पुलिस और स्वास्थ्यकर्मी

पहला संक्रमित युवक कासगंज शहर के नबाब मोहल्ले (Nabab Mohalla) का रहने वाला है. वहीं, दूसरा सोरों क्षेत्र के गांव नगला बघेला का निवासी है.

  • Share this:
कासगंज. उत्तर प्रदेश के कासगंज (Kasganj) में तीन कोरोना संक्रमितों के ठीक होने के बाद सुरक्षित माने जा रहे इस जिले में एक बार फिर कोरोना (Corona) बम फूटा है. शनिवार की देर रात को जिले में तीन लोग कोरोना संक्रमित पाए गए. इससे जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है. जानकारी के मुताबिक, पहला संक्रमित युवक कासगंज शहर के नबाब मोहल्ले का रहने वाला है. वहीं, दूसरा सोरों क्षेत्र के गांव नगला बघेला का निवासी है. तीसरा पटियाला तहसील (Patiala Tehsil) के गांव राम छितौनी का रहने वाला बताया जा रहा है.

फिलहाल तीनों संक्रमितों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. साथ ही तीनों इलाकों को सील कर दिया गया है. कोरोना संक्रमित मिले युवकों में से दो लोग दिल्ली से बीते दिनों लौटे थे. तीसरा युवक अलीगढ़ से लौटा था. फिलहाल, स्वास्थ्य विभाग द्वारा इनके संपर्क में आने वालों की सूची तैयार की जा रही है.

तीन युवकों की रिपोर्ट पॉजिटव आई है
जिलाधिकारी चंद्र प्रकाश सिंह ने बताया कि तीन युवकों की रिपोर्ट पॉजिटव आई है. उन्होंने बताया कि दो युवक दिल्ली से आये थे और दूसरा युवक बिगत दिनों अलीगढ़ से आया था. वहीं, जिन इलाकों में मरीज मिले हैं उन इलाकों को सील कर दिया गया है. बता दें कि पिछले एक माह से जिले में एक भी व्यक्ति संक्रमित नहीं मिला था. शुरू में ही तीन व्यक्ति संक्रमित मिले थे जो अब सही होकर अपने घर चले गए हैं. अब एक महीने बाद एक साथ तीन संक्रमित मिलने से जिला प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है. अभी संक्रमित लोगों से पूछताछ की जा रही है. साथ ही पुलिस इनकी ट्रैवल हिस्ट्री भी खंगाल रही है. पता लगाया जा रहा है कि अभी तक ये लोग किससे-किससे मिल हैं.
बाजार खोलने के निर्देश दिए थे


दरअसल, जिलाधिकारी ने लॉकडाउन के बाबजूद भी कासगंज में बाजार खोलने के निर्देश दिए थे. इस लिए बाजार पिछले चार दिनों से लगातार खुल रहे थे. कहीं, कासगंज शहर और कस्बे में मिले संक्रमित व्यक्ति कहीं बाजार में घूमने गए होंगे तो कोरोना की चेन लम्बी भी हो सकती है.

ये भी पढ़ें- 

UP Board Results 2020: जून के अंत तक आएगा हाई स्कूल और इंटरमीडिएट का रिजल्ट!

बस्ती में फूटा कोरोना बम, महाराष्ट्र से आए 6 प्रवासी मजदूरों मिले संक्रमित

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज