UP श्रम विभाग के अधिकारी पर BSP सुप्रीमो मायावती को अपशब्द कहने का आरोप, ऑडियो वायरल
Kasganj News in Hindi

UP श्रम विभाग के अधिकारी पर BSP सुप्रीमो मायावती को अपशब्द कहने का आरोप, ऑडियो वायरल
बसपा सुप्रीमो मायावती ने यूपी में दलितों की हत्या को लेकर दुख जताया है. (File Photo)

दावा है कि वायरल ऑडियो (Viral Audio) में श्रम विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी बीएसपी सुप्रीमो और पूर्व मुख्यमंत्री मायावती (Mayawati) के खिलाफ न सिर्फ जातिसूचक शब्दों का प्रयोग बल्कि उनके खिलाफ अपशब्दों की झड़ी लगाते सुने जा सकते हैं. हालांकि यह वायरल ऑडियो वर्ष 2019 लोकसभा चुनाव के समय का बताया जा रहा है

  • Share this:
कासगंज. उत्तर प्रदेश के कासगंज (Kasganj) जनपद में एक वायरल ऑडियो (Viral Audio) क्लिप ने राजनीतिक गलियारों में चर्चा का बाजार गर्म कर दिया है. सोशल मीडिया (Social Media) पर इस वायरल ऑडियो को लेकर बहुजन समाज पार्टी (BSP) के नेताओं में भारी उबाल है. दावा है कि वायरल ऑडियो में श्रम विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी बीएसपी सुप्रीमो और पूर्व मुख्यमंत्री मायावती (Mayawati) के खिलाफ न सिर्फ जातिसूचक शब्दों का प्रयोग बल्कि उनके खिलाफ अपशब्दों की झड़ी लगाते सुने जा सकते हैं. हालांकि यह वायरल ऑडियो वर्ष 2019 लोकसभा चुनाव के समय का बताया जा रहा है. न्यूज़ 18 वायरल हो रहे इस ऑडियो की पुष्टि नहीं करता.

शुक्रवार को पुलिस कार्यालय पहुंचकर बीएसपी नेताओं ने पुलिस अधीक्षक (एसपी) सुशील घुले को प्रार्थना पत्र देकर कहा कि 2019 लोकसभा चुनाव के परिणाम के दौरान श्रम विभाग अधिकारी अशोक कुमार पांडेय और तैयबपुर निवासी शिशिपाल सिंह के बीच हुई फोनवार्ता के दौरान बीएसपी प्रमुख बहन कुमारी मायावती के खिलाफ अभद्र और आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग किया. श्रम विभाग के अधिकारी यहीं नहीं रूके बल्कि उन्होंने संविधान निर्माता डॉ. भीमराव आंबेडकर पर भी अशोभनीय टिप्पणी कर डाली. अब यह ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसे लेकर पार्टी के नेताओं और समाज के लोगों में गहरी नाराजगी है. उन्होंने इसके जिम्मेदार श्रम विभाग के अधिकारी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है, ताकि इस तरह की घटना की पुनरावृत्ति नहीं हो सके.

वहीं एसपी सुशील घुले ने न्यूज़ 18 से बात करते हुए कहा कि एक ऑडियो वायरल हुआ है जिसकी बीएसपी के नेताओं ने शिकायत की है. उनकी शिकायत पर मामले की जांच सीओ सिटी को दी गयी है. जांच के बाद जो भी मामला सामने आएगा उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी.



(अजयेंद्र शर्मा की रिपोर्ट)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading