ट्रिपल मर्डर से दहला कासगंज, एक ही परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हत्या
Kasganj News in Hindi

ट्रिपल मर्डर से दहला कासगंज, एक ही परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हत्या
एक ही परिवार के तीन लोगों की सरेआम गोली मारकर हत्या होने से हड़कंप मच गया है (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बताया जा रहा है कि रंजिश में तीनों लोगों की हत्या कर दी गई है. जबकि फायरिंग में एक शख्स भी गंभीर रूप से घायल हुआ है. घायल को इलाज के लिए अलीगढ़ रेफर कर दिया गया है. वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारे फरार हो गए

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 26, 2020, 10:28 PM IST
  • Share this:
कासगंज. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कासगंज (Kasganj) में एक ही परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई. ट्रिपल मर्डर (Triple Murder) की इस वारदात से हड़कंप मच गया है. बताया जा रहा है कि रंजिश में तीनों लोगों की हत्या कर दी गई है. जबकि फायरिंग में एक शख्स भी गंभीर रूप से घायल हुआ है. घायल को इलाज के लिए अलीगढ़ रेफर कर दिया गया है. वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारे फरार हो गए.

यह घटना सोरों कोतवाली क्षेत्र के होड़लपुर की है. मिली जानकारी के अनुसार फायरिंग में मारे गए लोगों की पहचान- प्रेम सिंह, भूपेंद्र सिंह उर्फ रूद्र और राधा चरन के रूप में हुई है. इस सनसनीखेज तिहरे हत्याकांड के बाद पूरे इलाके में तनाव की स्थिति है.

ट्रिपल मर्डर की सूचना पाकर जिले के एसएसपी और कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची है. यहां के तनावपूर्ण हालात को देखते हुए कई थानों से फोर्स बुलाकर तैनात किया गया है. घटना को लेकर अभी पुलिस प्रशासन की ओर से कोई बयान नहीं आया है. एडीजी ने कहा कि पुलिस की पांच टीमें गठित कर दी गई हैं जो आरोपियों की तलाश में ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही हैं. उन्होंने कहा कि आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी होगी. (अजयेंद्र शर्मा की रिपोर्ट)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading