लाइव टीवी

मासूम बच्चे की गला दबाकर हत्या, सौतेली मां ने कहा- भूत ने मार डाला

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 5, 2020, 9:51 PM IST
मासूम बच्चे की गला दबाकर हत्या, सौतेली मां ने कहा- भूत ने मार डाला
बच्चे की हत्या की सूचना पर जांच के लिए पहुंची पुलिस (Demo Pic)

सौतेली मां का कहना है कि घर मे भूत-पिशाच का वास है. भूत ने बेटे की हत्या (murder) कर दी. पुलिस (Police) सौतेली मां और पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

  • Share this:
कौशांबी. उत्तर प्रदेश के जनपद कौशांबी में 5 वर्षीय मासूम बच्चे की गला दबाकर हत्या (murder) करने की सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया है. बच्चे के चेहरे व शरीर पर चोट के निशान हैं. बच्चे की लाश उसी कमरे के भीतर से बरामद हुई, जहां बच्चे की सौतेली मां (Step Mother) उसका पिता, बड़ी बहन एवं सौतेली मां के बच्चे भी सो रहे थे. बच्चे की मौत पर बेतुका तर्क देते हुए सौतेली मां ने इल्जाम भूत (Ghost) पे डाल दिया और बोली भूत ने उसकी हत्या कर दी.

पुलिस ने सौतली मां व पिता को हिरासत में लिया
पुलिस ने सौतेली मां पर हत्या की आशंका जताते हुए उसे हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. मासूम बच्चे की हत्या की खबर मिलते ही कौशांबी एसपी अभिनंदन फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृत मासूम की 7 वर्षीय बड़ी बहन का रो-रोकर बुरा हाल है.

बता दें कि पिपरी थाना क्षेत्र के गिरिया खालसा गांव का रहने वाला चंदन मेहनत मजदूरी करता था. उसकी पहली पत्नी की 4 साल पहले मौत हो गई थी. उससे बेटी रेशमा 7 साल व बेटा अरुण कुमार 3 साल के थे. पत्नी की मौत के दो साल बाद चंदन ने दूसरी शादी कर ली. दूसरी पत्नी अपने साथ एक बेटी भी लेकर आई थी. ग्रामीणों के मुताबिक, कुछ दिन तक तो सब ठीक था लेकिन समय बीतने के साथ उसका व्यवहार बदलने लगा. ग्रमीणों की माने तो सौतेली मां चंदन के बच्चों से प्यार नहीं करती थी, अक्सर उनमें झगड़ा होता था.

'अरुण के चेहरे व शरीर पर भी चोट के निशान'

मंगलवार की रात सब लोग एक ही कमरे में सो रहे थे. सुबह जब परिवार के अन्य सदस्य सोकर उठे तो चारपाई पर अरुण की लाश मिली. घर में चीख-पुकार शुरू हो गई. अरुण की गला दबाकर हत्या की गई थी. उसके चेहरे व शरीर पर भी चोट के निशान पाए गए हैं. सूचना मिलने के बाद पिपरी पुलिस मौके पर पहुंच गई. एसपी अभिनंदन भी फोर्स के साथ पहुंच गए. उन्होंने ने दंपति और अरुण की बड़ी बहन से घटना के बारे में पूछताछ किया.

'घर में भूत-पिशाच का वास'सौतेली मां का कहना है कि घर में भूत-पिशाच का वास है. भूत ने बेटे की हत्या कर दी. उधर बड़ी बहन और ननिहाल के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है. मासूम बच्ची को तो ये भी नहीं मालूम कि आखिर उसके छोटे भाई को हुआ क्या है. गांव के लोग भी घर के भीतर मासूम की हत्या के बाबत कुछ बोलने को तैयार नहीं हैं. पुलिस सौतेली मां और पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें- Students Protest: एएमयू प्रॉक्टर ने छात्रों के विरोध के चलते पद से दिया इस्तीफा

 

मंत्री जी ने फिर से करवाई चेन पुलिंग, अधिकारी बोले जानकारी नहीं....

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कौशाम्बी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 5, 2020, 5:11 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर