प्रेमी ने अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर किया प्रेमिका का गैंगरेप

पीड़िता ने बताया कि जब वो सलमान से मिलने पहुंची तो प्रेमी सलमान ने उसको अगवा कर एक कार में डाल दिया.

ETV UP/Uttarakhand
Updated: February 17, 2018, 10:56 PM IST
ETV UP/Uttarakhand
Updated: February 17, 2018, 10:56 PM IST
उत्तर प्रदेश के कौशांबी में एक युवती से गैंगरेप का मामला सामने आया है. जहां प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को मिलने के बहाने अपने पास बुलाया और अपने तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर उसका गैंगरेप कर दिया. इसके बाद सभी आरोपी फरार हो गए. पुलिस ने पीड़िता के प्रेमी सहित सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मिली जानकार के मुताबिक, पुरामुफ्ती थाना क्षेत्र के कोइलहा गांव का रहने वाला सलमान का कोखराज़ थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती से प्रेम संबंध चल रहा था. सलमान के प्रेम की वजह से पीड़िता उससे निकाह करना चाहती थी. लेकिन सलमान का इरादा कुछ और ही था. शुक्रवार को सलमान ने अपनी प्रेमिका को मिलाने के बहाने अपने पास बुलाया.

पीड़िता ने बताया कि जब वो सलमान से मिलने पहुंची तो प्रेमी सलमान ने उसको अगवा कर एक कार में डालकर पुरामुफ्ती थाना क्षेत्र के कोइलहा गांव के एक खंडहर नुमा मकान में ले गया. जहां सलमान के तीन अन्य साथी पहले से उसका इंतजार कर रहे थे. मकान में पहुंचने के बाद सलमान और उसके साथियों ने मिलकर उसके साथ बारी-बारी के बलात्कार किया.

किसी तरह आरोपियों के चंगुल से निकल पर पीड़िता थाने पहुंची और पुलिस को घटना की जानकारी दी. एसपी प्रदीप गुप्ता ने बताया कि पीड़िता की तहरीर के आधार पर सलमान समेत तीन अन्य लोगों के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा दर्ज किया गया है. चारो आरोपी फरार हैं. पुलिस इनकी तलाश में जुटी है. अभी तक किसी आरोपी की गिरफ्तार नहीं हो पाई है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर