लाइव टीवी

कौशांबी: भाई-बहन की गोलीमार कर हत्‍या, किशोरी से दुष्‍कर्म की आशंका

K S Chaturvedi | News18 Uttar Pradesh
Updated: November 7, 2019, 5:08 PM IST
कौशांबी: भाई-बहन की गोलीमार कर हत्‍या, किशोरी से दुष्‍कर्म की आशंका
बेरहम कातिलों ने दोनों की हत्या करने के बाद लड़के के शव को घर के भीतर रखे भूसे के ढ़ेर में छिपा दिया था.

मौके पर पहुंचे प्रयागराज (Prayagraj) के डीआईजी कवीन्द्र प्रताप सिंह (DIG Kavindra Pratap Singh) का कहना है कि बच्चों के कातिलों को जल्द गिरफ्तार (Arrest) किया जाएगा.

  • Share this:
कौशांबी: उत्‍तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कौशांबी (Kaushambi) जिले में आज हुए दोहरे हत्याकांड (Double Murder) से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. जिले के पश्चिम शरीरा (West Sharira) थाना क्षेत्र के बक्सी का पूरा गांव में नाबालिग भाई-बहन (Brother-Sister) की गोली मारकर निर्ममतापूर्वक हत्या (Murder) कर दी गई.  देर रात बदमाशों ने इस हत्याकांड को उस समय अंजाम दिया, जब सगे भाई बहन घर के भीतर सो रहे थे. आशंका जताई जा रही है कि हत्‍या से पूर्व हत्‍यारों ने किशोरी के साथ दुष्‍कर्म (Rape) भी किया है.

वहीं, वारदात के बाबत सूचना मिलने के बाद प्रयागराज के डीआईजी समेत जिले के आला पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए, हालांकि यह बात दीगर है कि पुलिस अभी भी कातिलों का सुराग नही लगा पाई है. प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि बेरहम कातिलों ने दोनों की हत्या करने के बाद लड़के के शव को घर के भीतर रखे ढ़ेर में छिपा दिया था.

जानकारी के अुनसार, बक्सी का पूरा गांव की रहने वाली सरोज देवी कल अपनी बड़ी बेटी की ससुराल बरौली गई हुई थी. आज सुबह अपने घर वापस लौटने के बाद सरोज देवी ने अपने घर का दरवाजा बंद पाया. बाहर से आवाज लगाने के बाद भी जब दरवाजा नहीं खुलने पर सरोज देवी का पड़ोसी युवक दीवाल फांदकर घर के भीतर दाखिल हुआ. घर के भीतर 15 वर्षीय सीमा का खून से लतपथ शव देखकर वह अवाक रह गया.

दरवाजा खुलने के बाद घर के भीतर दाखिल हुए लोगों ने जब 12 साल के बेटे बउवा की तलाश शुरू की तो बउवा का शव घर के भीतर भूसे के ढ़ेर में पड़ा मिला. प्रारंभिक जांच में पता चला है कि दोनो बच्चों के कातिलों गोली मारने के बाद उन पर धारदार हथियार से भी हमला किया था. क़ातिल यह सुनिश्चित कर लेना चाहता था कि दोनों बच्चों की जान किसी भी सूरत में न बचने पाए.

सनसनी खेज ढंग से हुए इस वारदात में बच्ची से रेप के बाद दोनों की हत्या की आशंका जाहिर की गई है. मारे गए दोनो बच्चो की मां का कहना है कि उसकी गांव में किसी से कोई दुश्मनी नही है. गरीब बच्चों की हत्या किसने की, यह पुलिस के लिए भी अबूझ पहेली बनी हुई है. इस मामले में पश्चिम शरीरा थाना में अज्ञात हमलावरों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है. मौके पर पहुंचे प्रयागराज के डीआईजी कवीन्द्र प्रताप सिंह का कहना है कि बच्चों के कातिलों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.

यह भी पढ़ें:
पुलिस कार्रवाई पर सवाल खड़ा करना होगा मुश्किल, जल्‍द तैनात होगा यह खास ‘पहरेदार’
Loading...

70 लाख का गबन कर फरार हुई महिला इंस्‍पेक्‍टर, महकमे ने घोषित किया 25 इजार का ईनाम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कौशाम्बी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 7, 2019, 5:06 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...