लाइव टीवी

कौशांबी दोहरे हत्याकांड का खुलासा, सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका और भाई को उतारा था मौत के घाट

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 12, 2019, 12:58 PM IST
कौशांबी दोहरे हत्याकांड का खुलासा, सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका और भाई को उतारा था मौत के घाट
सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका और भाई को उतारा था मौत के घाट

एसपी अभिनंदन के मुताबिक बक्शी का पूरा गांव निवासी गंगा प्रसाद नामक युवक अपने ही गांव की रहने वाली 16 वर्षीय शीला से प्यार करता था. जिसकी जानकारी शीला की मां को होने के बाद उसकी मां ने शीला को फटकार लगाई थी.

  • Share this:
कौशांबी: उत्‍तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कौशांबी (Kaushambi) जिले में हुए दोहरे हत्याकांड (Double Murder) का खुलासा करते हुए पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर किया है. इस सिरफिरे प्रेमी ने बीते 6-7 नंवबर की रात प्रेमिका और उसके छोटे भाई की गोली मारकर हत्या कर दी थी. एसपी अभिनंदन के मुताबिक बक्शी का पूरा गांव निवासी गंगा प्रसाद नामक युवक अपने ही गांव की रहने वाली 16 वर्षीय शीला से प्यार करता था.

जिसकी जानकारी शीला की मां को होने के बाद उसकी मां ने शीला को फटकार लगाई थी. जिसके बाद से शीला ने गंगा प्रसाद से बातचीत करना बंद कर दिया था. बीती 6 नवम्बर को शीला की मां सरोजनी देवी जब अपनी बड़ी बेटी की ससुराल गई हुई थी. इस बात की जानकारी शातिर प्रेमी गंगा प्रसाद अपनी प्रेमिका शीला के घर दीवाल फांदकर पहुंचा और शीला से सम्बंध बनाने के लिए दबाव डालने लगा.

शीला ने जब सम्बंध बनाने से इंकार कर दिया तो उससे नाराज होकर गंगा प्रसाद ने तमंचे से गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. गोली की आवाज सुनने के बाद शीला का छोटा भाई (12) वर्षीय राजेन्द्र उर्फ बउवा  जब कमरे में पहुंचा तो शातिर प्रेमी ने सबूत मिटाने के लिए राजेन्द्र को भी गोली मारकर उसे मौत की नींद सुला दिया. दोनो की हत्या करने के बाद गंगा प्रसाद मौके से फरार हो गया.

शीला की मां के घर लौटने के बाद इस दोहरे हत्याकांड की जानकारी होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया था. प्रेमिका की मां से पूछताछ के आधार पर पुलिस ने कातिल प्रेमी गंगा प्रसाद को पश्चिम शरीरा थाना क्षेत्र के चम्पहा बाजार से गिरफ्तार कर लिया है. एसपी अभिनंदन का कहना है कि गिरफ्तार किए गए गंगा प्रसाद ने पुलिस की पूछताछ में अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है.

ये भी पढ़ें:

UPPCL में भ्रष्ट 80 इंजीनियरों पर कार्रवाई की तैयारी में योगी सरकार, विजिलेंस जांच शुरू

सीएम योगी आदित्यनाथ को राम मंदिर ट्रस्ट में शामिल करने की उठी मांग
Loading...

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कौशाम्बी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 12, 2019, 12:58 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...