कौशाम्बी: कलयुगी बाबा का कारनामा, बनाता था युवतियों का अश्लील वीडियो

तांत्रिक विद्या में अपने आपको पूरी तरह से निपुण बताने वाले इस बाबा ने गांव के एक भोले भाले ग़रीब परिवार को ऐसा झांसा दिया क़ि आज पूरा परिवार बर्बाद होकर रह गया है.

KARUNA SINDHU CHATURVEDI | ETV UP/Uttarakhand
Updated: February 19, 2018, 11:29 AM IST
KARUNA SINDHU CHATURVEDI | ETV UP/Uttarakhand
Updated: February 19, 2018, 11:29 AM IST
कौशाम्बी ज़िले में एक और कलयुगी बाबा का काला कारनामा सामने आया है. गांव के बाहर आश्रम बनाकर रहने वाले इस बाबा को लोग संत समझकर इसकी बातों पर भरोसा करते थे लेकिन इस बाबा ने गांव की एक भोली भाली युवती को अपने जाल में फसाया और उसका अश्लील वीडियो बनाकर पिछले तीन साल से उसके साथ दुष्कर्म करता रहा.

इस मामले में पीड़ित युवती की तहरीर पर बाबा के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है लेकिन कलयुगी बाबा का काला कारनामा सामने आने के बाद पूरे इलाके के लोग हैरान रह गए.

दोनों हांथो में लोहे की ज़ंजीर पहने यह बाबा कमंडल के अलावा किसी और बर्तन में रखे पानी को पीना तो दूर उसे हाथ तक नहीं लगाता है अपने को शनि देव का उपासक बताने वाला यह बाबा सरसवां गांव के बाहर आश्रम बनाकर रहता है.

तांत्रिक विद्या में अपने आपको पूरी तरह से निपुण बताने वाले इस बाबा ने गांव के एक भोले भाले ग़रीब परिवार को ऐसा झांसा दिया क़ि आज पूरा परिवार बर्बाद होकर रह गया है. किसान के घर में गड़ा धन होने का दावा करने वाला यह बाबा धन को बाहर निकालने के बहाने किसान के घर गया और वहां उसने किसान की बेटी को नशीला पदार्थ सुघांकर उसे अपनी हवस का शिकार बना डाला.

पीड़ित युवती का कहना है की इस दौरान उसने अश्लील वीडियो भी बनाया और उसे वायरल करने का भय दिखाकर तीन साल से उसका शारीरक शोषण कर रहा है.

बोलोरो गाड़ी में शनि देवता की मूर्ति स्थापित कर अपने भक्तों को शनि देव का दर्शन करवाने वाले इस बाबा ने बेशर्मी की हद उस वक़्त पार कर दी जब उसने युवती को अपनी पत्नी बताते हुए उसकी विदाई के लिए अदालत में अर्ज़ी दाखिल कर दी.

राजस्थान के सीकर ज़िले से आकर तीन साल से सरसवां गाव में रह रहे इस बाबा ने अदालत में अर्ज़ी तब डाली जब उसे इस बात का पता चला कि युवती के घर वाले उसकी शादी कहीं और करना चाहते हैं. युवती की तहरीर पर बाबा के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने के बावजूद ढोंगी बाबा अभी भी पीड़ित युवती को अपनी पत्नी बताने पर तुला हुआ है. जब कि युवती के साथ उसकी शादी कब और कहा हुई इसका उसके पास कोई प्रमाण नहीं है.

महंगे मोबाइल फ़ोन रखने का शौक़ीन यह बाबा बोलेरो से चलता है उसका दावा है कि शनिदेव की अष्टधातु कि जो मूर्ति उसने अपनी गाड़ी में स्थापित कर रखी है उसकी कीमत डेढ़ करोड़ से भी ज़्यादा है और यह सब उसने अपने भक्तो से मिले दान से बनाया है. बाबा का काला कारनामा सामने आने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर