कौशांबी में फसल की रखवाली कर रहे किसान की गला रेत कर हत्या

सैनी थाना क्षेत्र के भडेहरी गांव निवासी जयप्रकाश (50) बीती रात अपने खेत की रखवाली कर रहा था.  (सांकेतिक फोटो)

सैनी थाना क्षेत्र के भडेहरी गांव निवासी जयप्रकाश (50) बीती रात अपने खेत की रखवाली कर रहा था. (सांकेतिक फोटो)

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भेज दिया है.

  • Share this:

कौशांबी. कौशांबी जिले (Kaushambi District) के सैनी थाना क्षेत्र में खेत की रखवाली कर रहे एक किसान की अज्ञात लोगों ने धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या (Murder) कर दी. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. वहीं, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी गई है. पुलिस ने बताया कि घटना शनिवार रात की है.

पुलिस सूत्रों के अनुसार सैनी थाना क्षेत्र के भडेहरी गांव निवासी जयप्रकाश (50) बीती रात अपने खेत की रखवाली कर रहा था. रात में ही किसी समय अज्ञात लोगों ने जयप्रकाश की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी. रविवार सुबह ग्रामीणों ने जयप्रकाश की खून से सनी लाश खेत में पड़ी देखकर पुलिस को सूचना दी. पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने रविवार को बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना में अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

 दो लोग गोली लगने से घायल हो गए हैं

वहीं, कल खबर सामने आई थी कि उत्तर प्रदेश के मेरठ में लॉकडाउन के दौरान मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. एक पक्ष के लोगों ने दूसरे के घर पर हमला बोल दिया. इस खूनी संघर्ष के दौरान फायरिंग किए जाने की भी सूचना है. इस संघर्ष के दौरान बीच-बचाव करने आए दो लोग गोली लगने से घायल हो गए हैं.
बीच-बचाव करने आए दो लोगों को लगी गोली

यह वारदात मेरठ के थाना दिल्ली गेट क्षेत्र के सराय लाल दास इलाके की है. यहहां मामूली बात को लेकर आस-पड़ोस में रहने वाले दो पक्षों में विवाद हो गया. दोनों पक्ष एक ही समुदाय से ताल्लुक रखते हैं. विवाद के चलते एक पक्ष ने दूसरे के घर पर हमला कर दिया. इस दौरान आसपास के लोगों ने बीच-बचाव करने की कोशिश की. लेकिन खूनी संघर्ष के दौरान मौके पर फायरिंग हो गई. इस क्रम में बीच-बचाव करने आए दो लोगों को गोली लग गई. आनन-फानन में दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज