Home /News /crime /

father only raped his minor daughter mother filed suit against husband nodelsp

कौशांबी: पिता ने ही किया अपनी नाबालिग बेटी से दुष्कर्म, पीड़िता की मां ने दर्ज कराया पति पर मुकदमा

कौशाम्बी में पिता ने किया अपनी नाबालिग बेटी से दुष्कर्म, मां ने दर्ज कराई एफआईआर (सांकेतिक तस्वीर)

कौशाम्बी में पिता ने किया अपनी नाबालिग बेटी से दुष्कर्म, मां ने दर्ज कराई एफआईआर (सांकेतिक तस्वीर)

Minor daughter raped in kaushambi: कौशांबी के कोखराज थाना क्षेत्र के एक गांव में एक पिता की शर्मनाक करतूत सामने आई है. उसने अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया. स्थानीय पुलिस अधिकारी के मुताबिक रेप का शिकार बेटी ने ये बात अपनी मां को बताई, जिसके बाद मां ने अपने पति के खिलाफ बेटी से रेप करने की शिकायत दर्ज कराई है.

अधिक पढ़ें ...

कौशांबी. उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले से एक शर्मनाक घटना सामने आई है. यहां के कोखराज थाना क्षेत्र के एक गांव में एक व्यक्ति द्वारा अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है. एक पुलिस अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी. इस घटना के बाद पीड़िता की मां की तहरीर पर आरोपी पिता के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है.

कौशांबी के अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) समर बहादुर सिंह के मुताबिक, कोखराज थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले एक व्यक्ति ने लगभग 15 दिन पहले अपनी 17 वर्षीय बेटी को रात में घर में अकेला पाकर गलत काम किया. उसके साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया गया. बताया जा रहा है कि इसकी जानकारी पीड़िता ने मां को दी जिस पर उसने अपने पति के खिलाफ पुलिस से शिकायत की.

पीड़ित बेटी की सूचना पर मां ने पुलिस से की पति की शिकायत
पुलिस अधिकारी के अनुसार बेटी ने शर्मनाक वारदात का शिकार बनने के बाद अपनी मां को पिता द्वारा उसके साथ दुष्कर्म किए जाने की जानकारी दी. इसके बाद पीड़िता की मां की तहरीर पर आरोपी पिता के खिलाफ शनिवार को दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया गया.

रेप पीड़िता को मजिस्ट्रेट के सामने बयान दर्ज कराने भेजा
इस घटना की जानकारी देते हुए एएसपी ने बताया कि रविवार को पीड़िता को चिकित्सकीय परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया, जिसके बाद मजिस्ट्रेट के समक्ष उसका बयान दर्ज कराया जाएगा. उन्‍होंने कहा कि मामले की जांच जारी है और इस दौरान मिले साक्ष्यों के आधार पर जरूरी विधिक कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Kaushambi crime news, Kaushambi news, Mother Daughter Rape, UP news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर