लाइव टीवी

कौशांबी: कलयुगी पिता ने अपनी दो बेटियों को बनाया हवस का शिकार

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 21, 2019, 4:18 PM IST
कौशांबी: कलयुगी पिता ने अपनी दो बेटियों को बनाया हवस का शिकार
कलयुगी पिता ने अपनी दो बेटियों को बनाया हवस का शिकार (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पीड़िता की मां ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़ित बेटियों ने बताया कि विरोध करने व किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देता था. बेटी की बात सुनते ही मां उसे लेकर थाने पहुंची.

  • Share this:
कौशांबी. उत्तर प्रदेश के कौशांबी में सोमवार को एक बहुत ही शर्मनाक मामला सामने आया है. यहां एक कलयुगी पिता ने अपनी दो बेटियों के साथ रेप करने का आरोप लगा है. वहीं पत्नी के विरोध करने पर उसकी जमकर पिटाई कर दी. पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी पिता पर केस दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया. बताया जा रहा है कि आरोपी इलाके का हिस्ट्रीशीटर बदमाश हैं.

मामला चरवा थाना क्षेत्र का है. जानकारी के मुताबिक चरवा के एक मोहल्ले में पिता द्वारा दो बेटियों के साथ रेप करने का मामला प्रकाश में आया है. पीड़िता की मां ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़ित बेटियों ने बताया कि विरोध करने व किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देता था. बेटी की बात सुनते ही मां उसे लेकर थाने पहुंची.

महिला ने पुलिस को बताया कि उसका पति कोई काम नहीं करता. आए दिन शराब पीकर पड़ा रहता है. पुलिस के मुताबिक आरोपी इलाके का हिस्ट्रीशीटर बदमाश हैं. लड़कियों को मेडिकल जांच के लिए भेजा जा रहा है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुट गई है.

इनपुट- केएस चतुर्वेदी

ये भी पढ़ें:

कमलेश तिवारी हत्याकांड: राहगीरों का फोन मांगकर इस्तेमाल कर रहे हैं हत्यारोपी

UP उपचुनाव: पीली साड़ी वाली मैडम की जिस बूथ पर लगी है ड्यूटी, वहां वोटरों का उमड़ा तांता
Loading...

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कौशाम्बी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 21, 2019, 4:18 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...