होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

पिता बना कलंक: एक साल से कर रहा था नाबालिग बेटी से रेप, पुलिस ने भेजा जेल

पिता बना कलंक: एक साल से कर रहा था नाबालिग बेटी से रेप, पुलिस ने भेजा जेल

कौशांबी जिले में पुलिस ने पिता को नाबालिग बेटी से रेप के आरोप में गिरफ्तार किया है.  सांकेतिक फोटो

कौशांबी जिले में पुलिस ने पिता को नाबालिग बेटी से रेप के आरोप में गिरफ्तार किया है. सांकेतिक फोटो

Father rapes minor daughter: कौशांबी जिले में कलयुगी बाप की शर्मनाक करतूत सामने आई है. यहां एक पिता पर उसकी ही बेटी ने पवित्र रिश्ते को कलंकित करने का सनसनीखेज आरोप लगाया है. वह अपनी नाबालिग बेटी से एक साल से लगातार दुष्कर्म कर रहा था. बेटी और उसकी मां जब इसका विरोध करती थीं तो वह दोनों की बेरहमी से पिटाई करता और जान से मारने की धमकी देता था. पीड़िता ने जब इसकी शिकायत पुलिस से की तो एफआईआर दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

अधिक पढ़ें ...

कौशांबी. उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में कलयुगी बाप की शर्मनाक करतूत सामने आई है. यहां एक पिता पर ही बेटी ने ने पवित्र रिश्ते को कलंकित करने का सनसनीखेज आरोप लगाया है. बाप अपनी ही नाबालिग बेटी से सालों से दुष्कर्म करता चला आ रहा था. बेटी और उसकी मां जब इसका विरोध करती थी तब वह दोनों की बेरहमी से पिटाई करता और उन्हें जान से मारने की धमकी भी देता. उसकी चार बेटियां हैं. लगातार हो रहे अत्याचार से परेशान होकर पीड़िता ने अपने भाई के साथ पुलिस को शिकायत दी, जिसके बाद पिता को गिरफ्तार कर लिया गया.

जानकारी के मुताबिक चरवा थाना के अंतर्गत रहने वाली नाबालिग किशोरी ने अपने पिता पर आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है. उसने शिकायत में बताया कि मेरे 4 भाई और दो बहन हैं. किशोरी ने पुलिस को बताया कि लगभग एक साल से उसका पिता उसके साथ दुष्कर्म कर कर रहा है. हम जब इसका विरोध करते थे तो वो हमें बहुत मरते थे. जब हमने पिता की करतूत अपनी मां को बताई तो पिता उसकी मां को भी पीटने लगे. यही नहीं पुलिस को बताने की बात पर हम सबको जान से मारने की धमकी दी जाती थी.

पुलिस से की पीड़िता ने मांग, पिता को कड़ी सजा दो
पिता द्वारा अपनी ही नाबालिग बेटी से रेप किए जाने का मामला सामने आया तो लोग हैरान रह गए. पीड़ित किशोरी के भाई ने बताया कि उसकी बहन पिता की करतूतों का शिकार बनती रही, लेकिन लोक लज्जा के कारण हम लोग शांत थे. पिता हम लोगों को जान से मारने की धमकी भी देता था, लेकिन किसी तरह हम लोग पुलिस के पास पहुंचे और घटना की जानकारी दी. भाई का कहना है कि पिता को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए.

आरोपी पिता गिरफ्तार
पुलिस अधीक्षक हेमराज मीना ने बताया कि किशोरी ने अपने पिता पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. चरवा थाना में तहरीर दी गई थी, जिसके बाद एफआईआर दर्ज कर उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Tags: Kaushambi news, Mother Daughter Rape, Up crime news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर