कौशांबी: सपा नेता के घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग, जमकर पत्थरबाजी

यूपी के कौशांबी (Kaushambi) में सपा नेता के घर पर जमकर फायरिंग और पत्थरबाज़ी की गई. इस घटना के बाद से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है.

KS CHATURVEDI | News18 Uttar Pradesh
Updated: August 20, 2019, 3:07 PM IST
कौशांबी: सपा नेता के घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग, जमकर पत्थरबाजी
कौशांबी में सपा नेता के घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग
KS CHATURVEDI | News18 Uttar Pradesh
Updated: August 20, 2019, 3:07 PM IST
यूपी के कौशांबी (Kaushambi) में सपा नेता गुलाम हुसैन के घर पर सोमवार की रात लाठी-डंडे व असलहों से लैस दर्जनों माफियाओं ने चढ़ाई की. उसके बाद सपा नेता के घर पर जमकर फायरिंग और पत्थरबाज़ी की गई. इस घटना के बाद से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है.

घटना में बाल-बाल बचे सपा नेता का आरोप है कि हमलावर बीजेपी विधायक के बेहद करीबी है, इसलिए पुलिस उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. फिलहाल घटना का सीसीटीवी फुटेज मीडिया में आने के बाद अब पुलिस अधिकारी एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई किए जाने की बात कह रहे हैं.

कौशांबी के नगर पालिका भरवारी में सोमवार रात सपा नेता गुलाम हुसैन के घर पर चढ़ाई कर भू-माफियाओं ने गोलीबारी और पत्थरबाज़ी की घटना को अंजाम दिया. भरवारी पुलिस चौकी से चंद कदम की दूरी पर हुई इस वारदात के बाद से पूरे इलाके में दहशत फैल गई. घटना में सपा नेता और उसका परिवार तो बाल-बाल बच गया, लेकिन पुलिस की कार्रवाई सवालों के घेरे आ गई. आरोप है कि घटना की सूचना के बावजूद भी घंटों देरी से मौका-ए वारदात पर पहुंची, पुलिस हमलावरों के खिलाफ कार्रवाई करने के बजाए उल्टा पीड़ित सपा नेता को ही भला-बुरा कह रही थी.

SP Leader kaushambi1
कौशांबी में सपा नेता के घर पर हमले के दौरान की सीसीटीवी फुटेज


गौरतलब सपा नेता गुलाम हुसैन की रोही बाईपास स्थित बेशकीमती जमीन है. जिसके आस-पास की जमीनों पर हमलावरों ने अपना प्लाटिंग का काम शुरू किया है. आरोप है कि जब सपा नेता गुलाम हुसैन ने अपनी जमीन माफियाओ के हाथ नही बेची तो दबंगों ने सपा नेता के घर पर चढ़ाई कर जमकर गोलीबारी और पत्थरबाजी की घटना को बेखौफ अंजाम दिया. वहीं घटना का सीसीटीवी फुटेज मंगलवार को मीडिया में आने के बाद अब एडिशनल एसपी अशोक कुमार का कहना है कि हमलावरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज विधिक कार्रवाई कराई जा रही है.



ये भी पढ़ें:
Loading...

गलत आंकड़ों पर सीएम योगी नाराज, कई डीएम को कारण बताओ नोटिस

अनुच्छेद 370 पर कांग्रेस के रवैये से नाराज नवाब पहुंचे BJP

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कौशाम्बी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 20, 2019, 2:35 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...