होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /लात-घूसों से की 4 माह की गर्भवती की पिटाई, हुआ गर्भपात

लात-घूसों से की 4 माह की गर्भवती की पिटाई, हुआ गर्भपात

परिजन कुछ समझ पाते इसके पहले ही गांव के चारों दबंगो ने पति व अमरावती को लात-घूसों से पीटना शुरू कर दिया. महिला की चीखपु ...अधिक पढ़ें

    कौशांबी जिले में मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. गांव के ही कुछ दबंगो ने पति व उसकी गर्भवती महिला को लात-घूसों से पीट दिया.  जिससे महिला के गर्भ में पल रहे 4 माह के मासूम की मौत हो गयी. परिजन की तहरीर पर करारी पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है .

    करारी थाना क्षेत्र के अमुरा गांव में कुछ दिन पहले गांव के दबंग रास्ते में गोबर फेंकने के लिए गड्ढा बना रहे थे. इसका विरोध महिला ने किया तो दबंग आग-बबूला हो गए. बात बढ़ती देख ग्रमीणों ने मामला किसी तरह शांत करा दिया. लेकिन दबंग सोमवार को शराब के नशे में धुत हो कर अमरावती के घर पहुंच गए.

    मथुरा: एक साल की बच्ची के ऊपर से गुजर गई ट्रेन, वीडियो वायरल

    परिजन कुछ समझ पाते इसके पहले ही गांव के चारों दबंगो ने पति व अमरावती को लात-घूसों से पीटना शुरू कर दिया. महिला की चीखपुकार सुन ग्रमीण मौके की तरफ भागे. लोगों को आता देख दबंग जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से फरार हो गए.

    जिस मूवर एंड पैकर के भरोसे बेजा था सामान, वो ही लेकर हो गया रफूचक्कर

    इस घटना में मार-पीट से घायल महिला के गर्भ में पल रहे 4 माह के मासूम की मौत हो गयी. वहीं महिला की भी हालत गंभीर बनी हुई है. फिलहाल करारी पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है.

    Tags: Kaushambi news, Uttar pradesh news

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें