कौशांबी: मानसिक रूप से पीड़ित युवती के साथ गैंगरेप, आरोपी फरार

पीड़िता के पति ने बताया कि तीन दरिंदों ने पहले उसकी पत्नी को घर के बाहर सोते समय अगवा किया, उसके बाद सरकारी भांग की दुकान के पास ले जाकर मारपीट कर नशीला पदार्थ खिलाकर गैंगरेप किया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 10, 2018, 5:30 PM IST
कौशांबी: मानसिक रूप से पीड़ित युवती के साथ गैंगरेप, आरोपी फरार
सांकेतिक तस्वीर
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 10, 2018, 5:30 PM IST
यूपी के कौशांबी जिले में मानसिक रूप से कमजोर महिला के साथ गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोप है कि तीन दरिंदो ने नशीला पदार्थ खिलाकर पीड़ित महिला के साथ सामूहिक गैंगरेप किया है. घटना के बाद पुलिस तीन आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करते हुए पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा है. घटना के बाद आरोपी फरार, जिनकी तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है.

घटना पूरामुफ्ती थाना इलाके की है. जहां बीती रात मानसिक रूप से कमजोर महिला के साथ हुए सामूहिक बलात्कार की घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. पीड़िता के पति ने बताया कि तीन दरिंदों ने पहले उसकी पत्नी को घर के बाहर सोते समय अगवा किया, उसके बाद सरकारी भांग की दुकान के पास ले जाकर मारपीट कर नशीला पदार्थ खिलाकर गैंगरेप किया. सुबह बिहोसी की हालत में लोगों ने महिला को बाहर पड़ी देखा तो उसके परिवार वालो को खबर दी गई.

प्राथमिक इलाज के बाद होश में आयी पीड़ित महिला ने जब हैवानियत की दास्तान अपनी पति को बताई तो मामला पुलिस तक पहुंचा. पुलिस ने पीड़ित महिला के पति की तहरीर पर तीनों आरोपियों को खिलाफ गैंगरेप की धारा में मुकदमा दर्ज करते हुए पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा है. दरिंदगी की वारदात के बाद से सभी आरोपी फरार बताए जा रहे है. घटना के बाद एसपी प्रदीप गुप्ता ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित करके छापेमारी कर रही है.

(रिपोर्ट: केएस चतुर्वेदी)

यह भी पढ़ें:

UP में पूरी तरह सफल रहा कांग्रेस का भारत बंद: प्रमोद तिवारी

राजभर ने किया भारत बंद का समर्थन, बोले- 2019 में उठाना पड़ेगा खामियाजा
Loading...
अमेठी: कैश लूटने में विफल हुए बदमाश, बैंक मैनेजर और ड्राइवर को मारी गोली
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर