अपना शहर चुनें

States

छेड़खानी पर दुर्गा बनी युवती, चालक को अकेले पकड़कर सरेआम चप्पल से पीटा

किसी शख्स ने पूरी मारपीट का वीडियो शूट कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.
किसी शख्स ने पूरी मारपीट का वीडियो शूट कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

आरोप के मुताबिक टैक्सी स्टैंड पर उतरते ही अप्पे चालक ने युवती से छेड़खानी (Molestation) कर दी. जिसके बाद युवती ने चप्पल से सरेआम चालक की जमकर पिटाई कर दी.

  • Share this:
कौशाम्बी. टैक्सी स्टैंड पर अस्मत पर आंच आते ही युवती दुर्गा बन गई और छेड़खानी करने वाले अप्पे चालक की सरेराह चप्पलों से पिटाई कर दी. मौके पर जुटे लोगों ने बीच- बचाव कर मामला शांत कराया. इस पूरी घटना का किसी व्यक्ति ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होने पर पुलिस (Police) मामले की छानबीन में जुटी है.

घटना पुरामुफ्ती थानाक्षेत्र के मनौरी कस्बे की है, जहां सल्लाहपुर चौकी इलाके के एक गांव की युवती अपनी मां के साथ मनौरी बाजार खरीदारी करने के लिए अप्पे से जा रही थी. आरोप है कि टैक्सी स्टैंड पर उतरते ही अप्पे चालक ने युवती से छेड़खानी कर दी. युवती के विरोध करने पर वह फब्तियां कसने लगा. इससे गुस्साई युवती अस्मत पर आंच आते ही दुर्गा बन गई. युवती ने चप्पल से सरेराह चालक की जमकर पिटाई कर दी. फिल्मी अंदाज में युवती करीब दस मिनट तक सड़क पर चालक को पीटती रही.

युवती की बहादुरी से आसपास के लोग काफी प्रभावित हुए. आसपास के लोगों ने मौके पर पहुंचकर आरोपी चालक को वहां से भगाया. लोगों के समझाने के बाद युवती भी अपनी मां के साथ घर चली गई. लेकिन वहां खड़े किसी व्यक्ति ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. पुलिस युवती और युवक की तलाश में जुटी हुई है.



अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर सिंह ने बताया कि घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कुछ औरतें एक युवक की पिटाई करती दिखाई दे रही हैं. प्राथमिक जांच में पता चला है कि किराए को लेकर कुछ विवाद हुआ था. पूरे मामले की छानबीन की जा रही है. छानबीन के बाद कार्रवाई की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज