चर्चित हिना तलरेजा हत्याकांड का खुलासा, पति निकला कातिल

कौशांबी की कोखराज पुलिस ने चर्चित हिना तलरेजा हत्याकांड का खुलासा करते हुए दो लोग को गिरफ्तार किया है.

News18Hindi
Updated: July 31, 2017, 10:46 AM IST
चर्चित हिना तलरेजा हत्याकांड का खुलासा, पति निकला कातिल
आरोपी पति अदनान खान और हिना की फाइल फोटो
News18Hindi
Updated: July 31, 2017, 10:46 AM IST
कौशांबी की कोखराज पुलिस ने चर्चित हिना तलरेजा हत्याकांड का खुलासा करते हुए दो लोग को गिरफ्तार किया है. पुलिस का दावा है कि हिना के ब्लैक मेलिंग से तंग उसके पति अदनान खान ने अपने 2 अन्य साथियों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी थी.

बता दें, कि हिना की लाश को इसके पति ने कोखराज इलाके के पन्नोई गांव के सामने 5 जुलाई को फेंक दी थी. उसके बाद वह दोस्तों के साथ मुंबई भाग गया था. वहीं आरोपी के 2 साथी अभी फरार है. जिनकी तलाश परुलिस कर रही है.

 फेसबुक से हुई थी मुलाकात

इलाहाबाद के शाहगंज की रहने वाली हिना की मुलाकात अदनान खान से करीब 2 साल पहले फेसबुक के जरिए शुरु हुई थी. धीरे-धीरे दोनों एक दूसरे के करीब आ गए. अदनान के अनुसार, हिना उसे बहुत सुंदर लगती थी वह उसे प्यार करने लगा था.

दोनों के बीच कई बार शारीरिक संबंध भी बन चुके थे. जनवरी 2017 में दोनों ने कोर्ट मैरिज कर लिया था. वहीं हिना से शादी करने के बाद अदनान ने दूसरी शादी कर ली थी, क्योंकि उसके परिवार वाले इससे खुश नहीं थे.

हिना को दूसरी शादी की जानकारी हुई तो उसने अपने पति की शिकायत कोहना चौकी में की थी. पुलिस से शिकायत होने के बाद अदनान ने उसे माफी मांगी और उसको किसी तरह से मना करके शांत करा दिया. लेकिन हाई प्रोफाइल लाइफ जीने वाली हिना के पति ने उसे मौत के घाट उतारने की साजिश रच डाली.

एक दिन आरोपी पति ने हिना को बाहर खाने खिलाने के बहाने कौशांबी के कोखराज इलाके में ले जाकर कार में गोली मार दी. जहां उसकी मौत हो गई.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर