कौशांबी में मां ने अपने तीन बच्चों संग ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या, शवों की पहचान नहीं

अपने तीन बच्चों को लेकर चलती ट्रेन के आगे कूदने वाली महिला ने ऐसा क्यों किया इसका कारण पता नहीं चल सका है (प्रतीकात्मक तस्वीर)

अपने तीन बच्चों को लेकर चलती ट्रेन के आगे कूदने वाली महिला ने ऐसा क्यों किया इसका कारण पता नहीं चल सका है (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पुलिस सूत्रों के मुताबिक दिल्ली-हावड़ा रेल लाइन (Howrah-Delhi Railway Line) पर साढ़ो गांव के सामने 35 वर्षीय महिला ने तीन बच्चों संग ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली. उन्होंने बताया कि बच्चों की उम्र क्रमशः दो, पांच और दस वर्ष बताई गई है. महिला ने जिस ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या की वो प्रयागराज से दिल्ली की ओर जा रही थी

  • Share this:
कौशांबी. उत्तर प्रदेश के कौशांबी (Kaushambi) जिले में हावड़ा-दिल्ली रेल लाइन (Howrah-Delhi Railway Line) पर एक महिला ने तीन लड़कों के साथ ट्रेन से कटकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. घटना सैनी थाना क्षेत्र की है. पुलिस के अनुसार यह घटना मंगलवार दोपहर दो बजे की है और अभी तक मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक दिल्ली-हावड़ा रेल लाइन पर साढ़ो गांव के सामने 35 वर्षीय महिला ने तीन बच्चों संग ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली. उन्होंने बताया कि बच्चों की उम्र क्रमशः दो, पांच और दस वर्ष बताई गई है. महिला ने जिस ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या की वो प्रयागराज से दिल्ली की ओर जा रही थी.

थानाध्यक्ष तेज प्रताप सिंह ने बताया कि मृतकों की शिनाख्त नहीं हो सकी है, और सभी शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजे जा रहे हैं. पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है. (भाषा से इनपुट)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज