कौशाम्‍बी: प्रेम प्रसंग में फंसे युवक ने दी जान, पेड़ से लटका मिला शव

ये घटना सैनी कोतवाली इलाके के रामलाल का पुरवा गांव की है, जहां पति पत्नी और प्रेमिका के बीच हुई कहासुनी के बाद अधेड़ प्रेमी ने खुदकुशी कर ली.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 12, 2018, 3:16 PM IST
कौशाम्‍बी: प्रेम प्रसंग में फंसे युवक ने दी जान, पेड़ से लटका मिला शव
सांकेतिक तस्वीर
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 12, 2018, 3:16 PM IST
यूपी के कौशाम्‍बी जिले में एक अधेड़ की खुदकुशी का मामला सामने आया है. खबर है कि युवक ने पत्‍नी के सामने प्रेम प्रसंग का पर्दाफाश होने के बाद युवक ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. घटना के बाद परिजनों में  कोहराम मच गया.वहींं पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी है.

ये घटना सैनी कोतवाली इलाके के रामलाल का पुरवा गांव की है, जहां पति पत्नी और प्रेमिका के बीच हुई कहासुनी के बाद अधेड़ प्रेमी ने खुदकुशी कर ली. दरअसल मृतक सोहन लाल की पत्नी पुष्पा के मुताबिक मृतक सोहनलाल बीती रात कच्ची शराब बेचने वाली महिला रेखा के साथ शराब पी रहा था. इस दौरान पत्नी ने आपत्तिजनक स्थिति में दोनों को देखा तो कहासुनी हो गई. इसके बाद पति से नाराज पुष्पा वापस घर लौट आई, जब देर रात तक पति घर वापस घर नही लौटा तो उसकी खोजबीन शुरू हो गई. सुबह मृतक सोहनलाल का शव गांव के बाहर अमरूद के बाग में फांसी के फंदे पर लटकता मिला. घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इस बाबत सर्किल ऑफिसर राजवीर सिंह के मुताबिक घटना के पीछे आपसी विवाद बताया जा रहा है, जिसके चलते अधेड़ ने फांसी लगाकर खुदकुशी की है.

यह भी पढ़ें: अलग खालिस्तान की मांग को लेकर लंदन में अलगाववादियों की रैली, भारत का बढ़ा सरदर्द 

यह भी पढ़ें: विपक्षी गठबंधन पर पीएम मोदी की चुटकी, कहा- चुनाव से पहले या बाद में टूट जाएगा
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर