लाइव टीवी

कौशांबी गैंगरेप: भैया-भैया कहकर रहम की भीख मांगती रही किशोरी...

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 23, 2019, 3:42 PM IST
कौशांबी गैंगरेप: भैया-भैया कहकर रहम की भीख मांगती रही किशोरी...
कौशाम्बी रेप पीड़िता कावीडियो वायरल हुआ है जिसमें वह आरोपियों से रहम की भीख मांग रही है.

मामले में हद तो तब हो गई जब न्याय की गुहार लेकर पहुंचे पिता को ही पुलिस ने पीटकर जेल में डाल दिया. बाद में ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए दो पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया गया.

  • Share this:
कौशांबी. सराय अकिल थाना इलाके में शनिवार को खेत में घास काटने गई अनुसूचित जाति की एक किशोरी के साथ तीन युवकों ने सिर्फ गैंगरेप (Gangrape) किया बल्कि इसका वीडियो भी सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल कर दिया. इस दौरान पीड़िता भैया-भैया कहकर आरोपियों से रहम की भीख मांगती रही. इतना ही नहीं उन्हें अल्लाह की दुहाई भी दी, लेकिन दरिंदों का दिल नहीं पसीजा. तीनों ने बारी-बारी से रेप करने के बाद उसका वीडियो बनाया और फिर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. हालांकि घटना के बाद ग्रामीणों ने एक आरोपी को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई कर दी और फिर पुलिस के हवाले कर दिया.

भैया आप तो मुझे जानते हो न... मैं ऐसा नहीं कर सकती

दरअसल शनिवार को पीड़िता ईदगाह के पास खेत में चारा काटने गई थी. इसी दौरान वहां मो. छोटका उर्फ़ आतंकवादी, मो. बड़का और मो. नाजिम उसे घसीटकर अमरुद के बाग़ में ले गए. इस दौरान तीनों ने वहां उसके साथ रेप किया. 13 साल की पीड़िता उनसे रहम की भीख मांगती रही. उसने यह भी कहा कि भैया आप लोग तो मुझे जानते हो, अल्लाह की कसम है तुम्हे ऐसा मत करो. लेकिन तीनों का दिल नहीं पसीजा. इतना ही नहीं गैंगरेप के बाद जान से मारने की धमकी भी दी और वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

वारदात में दो सगे भाई भी शामिल

इस मामले में पुलिस ने दो सगे भाइयों छोटका उर्फ़ आतंकवादी, बड़का और मोहम्मद नाजिम के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है. दोनों ही सगे भाई फिलहाल फरार चल रहे हैं. पुलिस उनकी गिरफ़्तारी के लिए दबिश दे रही है. पुलिस ने रेप, पोक्सो, और हरिजन एक्ट की तहत एफआईआर दर्ज की है.

पुलिस ने उल्टे पिता को पीटकर जेल में डाला

नाबालिग के साथ हुई दरिंदगी की इस वारदात के बाद हद तो तब हो गई जब शिकायत लेकर पीड़िता का पिता सराय अकिल थाने पहुंचा. आरोप है कि पुलिस ने पीड़िता के पिता की फरियाद सुनने के बजाए उल्टा उसे ही लाठियों से पीट कर हवालात में डाल दिया. जिसके बाद पुलिस बदसलूकी से नाराज सैकड़ो ग्रामीणों ने थाने का घेराव कर जमकर हंगामा काटा. मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी प्रदीप गुप्ता मौके पर पहुंचे. एसपी ने घटना स्थल की जांच करने के बाद आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया. जिसके बाद सराय अकिल पुलिस ने पीड़िता के पिता के तहरीर के पर तीन आरोपियों के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट के तहत गैंगरेप की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया. घटना के बाबत एसपी का दावा है कि एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, जल्द अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा.लापरवाही के आरोप में दो पुलिसवाले लाइन हाजिर

मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में एक दारोगा दीपक गुप्ता और एक हेड कांस्टेबल को लाइन हाजिर कर दिया गया है. दोनों पर पीड़ित पक्ष से बदसलूकी करने का आरोप है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कौशाम्बी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 23, 2019, 3:40 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर