कौशांबी में कानपुर शूटआउट जैसी घटना, पुलिस टीम पर हमला, छीन लिए पिस्टल

ग्रामीणों के हमले में घायल दरोगा

कौशांबी (Kaushambi) में चोर पकड़ने गई पुलिस टीम (Police Team) पर ग्रामीणों ने हमला बोल दिया. इस हमले में दरोगा केआर सिंह व सिपाही दिलीप सिंह जख्मी हो गए. इस हमले में दरोगा की पिस्टल भी गायब हो गई.

  • Share this:
    कौशांबी. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कौशांबी (Kaushambi) जिले में चोर को पकड़ने के लिए दबिश देने गई पुलिस टीम (Police Team) पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया. इस हमले में कड़ाधाम कोतवाली के एक दरोगा और सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया है. इतना ही नहीं ग्रामीणों ने दरोगा की पिस्टल भी लूट ली. पुलिस लूटी गई पिस्टल की तलाश कर रही है.

    चोर पकड़ने गई थी टीम

    बताया जा रहा है कि बुधवार रात करीब आठ बजे सैनी क्षेत्र के कछुआ गांव में चोरी के एक मामले में दबिश देने गई थी. इस बीच पुलिस टीम और ग्रामीणों में बहस हो गई. विवाद इतना बढ़ा कि ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर हमला बोल दिया. पुलिस टीम की पिटाई के बाद ग्रामीणों ने दरोगा की पिस्टल भी लूट ली. सूचना पर मौके पर पहुंचे एसपी अभिनंदन ने हमलावरों की गिरफ्तारी और पिस्टल की रिकवरी के निर्देश दिए.

    महिलाओं ने किया हमला

    दरअसल, कड़ा धाम थाने के उपनिरीक्षक केआर सिंह पुलिस फोर्स के साथ कछुआ गांव में चोरी के आरोपित राजू पुत्र स्वर्गीय फूलचंद के घर दबिश देने गए थे. इस दौरान वह अभियुक्त को पकड़ कर ले जाने लगे तभी मोहल्ले के लोगों ने विरोध किया. जिसके बाद पुलिस व वहां पर मौजूद लोगों के बीच विवाद हो गया. पुलिस के मुताबिक महिलाओं ने ईंट, पत्थर और डंडों से हमले किए जिसमें उपनिरीक्षक केआर सिंह व सिपाही दिलीप सिंह जख्मी हो गए. इस संबंध में एसपी अभिनंदन का कहना है कि पुलिस टीम के साथ कुछ लोगों ने मारपीट की है. पूरी घटना की जांच कराई जा रही है. आरोपितों पर सख्त कार्रवाई होगी.

    (इनपुट: अरविंद राणा)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.