कौशाम्‍बी में दो शव मिलने से सनसनी,पुलिस जांच में जुटी

घटना मंझनपुर कोतवाली इलाके के नादिम के पुरवा गांव की है. यहां के निवासी कमल कुमार अपनी साली सुमन को लेकर बीती शाम मोटर साइकिल से उसके गांव छोड़ने जा रहा था. इस दौरान ही ये हादसा हुआ.

News18 Bihar
Updated: August 16, 2018, 3:40 PM IST
News18 Bihar
Updated: August 16, 2018, 3:40 PM IST
यूपी के कौशाम्‍बी जिले में दो शव मिलने से सनसनी फैल गयी. दोनों की लाशें यहां पुलिया के नीचे खून से लथपथ अवस्‍था में मिली. ग्रामीणों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल पर जांच करने के बाद शवोंं को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

घटना मंझनपुर कोतवाली इलाके के नादिम के पुरवा गांव की है. यहां के निवासी कमल कुमार अपनी साली सुमन को लेकर बीती शाम मोटर साइकिल से उसके गांव छोड़ने जा रहा था. इस दौरान जब वह देर रात अपने ससुराल नही पहुंचा तो परिजन खोजबीन में जुट गए. गुरुवार की सुबह दोनों का खून से सना शव लोगों ने पुलिया के नीचे देखा तो इलाके में सनसनी फैल गई. लोगों ने मृतक के परिवार वालों को इसकी सूचना दी.

परिवार वालों ने आशंका जाहिर की है कि बदमाशों ने लूट के बाद दोनों की हत्या कर दी है. इस बाबत पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता का कहना है कि पुलिस जांच के दौरान यह बात सामने आई है कि बाइक पुलिया में टकराने के बाद दोनों पुलिया के नीचे चले गए, जिससे दोनों को मृत्यु हो गई. हत्या और हादसा के बीच उलझी जीजा साली की मौत कैसे हुई इसके लिए पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है.

यह भी पढ़ें: जब नाराज़ मनमोहन को मनाने पहुंच गए थे अटल बिहारी वाजपेयी 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर