लाइव टीवी

कौशांबी में युवक ने तमंचे के साथ पोस्ट की सेल्फी, बोला- हमारा कोई क्या बिगाड़ लेगा?

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 15, 2019, 1:14 PM IST
कौशांबी में युवक ने तमंचे के साथ पोस्ट की सेल्फी, बोला- हमारा कोई क्या बिगाड़ लेगा?
कौशांबी में युवक ने अवैध तमंचे के साथ पोस्ट की सेल्फी, बोला- हमारा कोई क्या बिगाड़ लेगा?

सेल्फी रात के वक्त किसी सूनसान जगह पर ली गई है. इस फोटो में युवकों के हाथ में अवैध तमंचा दिख रहा है. युवकों ने महज हवाबाजी में तमंचे के साथ फोटो खिंचाई थी.

  • Share this:
कौशांबी. हथियारों का शौक कब मुसीबत बन जाए, किसी को पता नहीं होता. खास तौर पर अवैध असलहों के साथ ली गई सेल्फी आपको जेल भी भिजवा सकती है. ऐसा ही एक मामला यूपी के कौशांबी में सामने आया है. जहां एक युवक ने सोशल मीडिया पर अवैध तमंचे के साथ अपनी सेल्फी पोस्ट कर दी. पुलिस आरोपी युवक की तलाश में जुटी है. तमंचे के साथ सेल्फी पोस्ट करने वाले युवक ने लिखा कि हम तो पहले से बिगड़े है, हमारा कोई क्या बिगाड़ लेगा.

मामला कोखराज थाना क्षेत्र जीवनगंज का है. पोस्ट की गई फोटो देखकर एसपी ने कोखराज थाना पुलिस को मामले में कार्रवाई करने के निर्देश दिए है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक युवक जीवनगंज गांव का रहने वाला बताया जा रहा हैं. जिसकी पहचान नरेंद्र सिंह के रूप में की गई है. जहां पर एक युवक ने तमंचे के साथ अपनी फोटो अपलोड की थी. बताया जा रहा है कि कुछ लोगों ने यह फोटो वॉट्सऐप ग्रुप में पोस्ट कर दी.

सेल्फी रात के वक्त किसी सूनसान जगह पर ली गई है. इस फोटो में युवकों के हाथ में अवैध तमंचा दिख रहा है. युवकों ने महज हवाबाजी में तमंचे के साथ फोटो खिंचाई थी. इसके बाद उनमें से एक युवक ने इस फोटो को फेसबुक पर पोस्ट कर दी. अवैध हथियार लेकर फेसबुक पर डाली गई ये फोटो जल्द ही वायरल होने लगी. पुलिस को जब इस फोटो के बारे में पता चला तो क्राइम ब्रांच टीम जांच में जुट गई. उधर, इसकी जानकारी मिलने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया.

ये भी पढ़ें:

 अयोध्या पहुंचे सुब्रमण्यम स्वामी का दावा- नवंबर बाद शुरू होगा राम मंदिर का निर्माण

घर के बिस्तर पर आराम फरमा रहा था 13 फीट का 'अजगर', फिर क्या हुआ?

UP: सड़क हादसों का रविवार, मथुरा, कानपुर और बाराबंकी में 6 लोगों की मौत
Loading...

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कौशाम्बी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 15, 2019, 1:12 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...