लाइव टीवी
Elec-widget

कौशांबी: धान काटने को लेकर विवाद में दबंग ने पिस्टल से की फायरिंग, 3 लोगों को लगी गोली

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 27, 2019, 7:46 PM IST
कौशांबी: धान काटने को लेकर विवाद में दबंग ने पिस्टल से की फायरिंग, 3 लोगों को लगी गोली
कौशाम्बी ने एक दबंग ने गोली चला दी जिसमें तीन लोग घायल हो गए.

गोली लगने से घायल हुए सुधीर सिंह ने बताया कि उनकी धान काटने की मशीन है. जब ड्राइवर मशीन को लेकर घर जा रहा थी, तभी बलकरन सिंह ने उसे रोक लिया.

  • Share this:
कौशांबी. उत्तर प्रदेश के कौशांबी (Kaushambi) जिले में मामूली विवाद पर दबंग ने पिस्टल से कई फरार कर दिए, जिसमें 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. गोलियों की आवाज़ सुनकर गांव के लोगों के बीच हड़कम्प मच गया. ग्रामीण मौके पर पहुंचते, इससे पहले ही आरोपी फरार हो गया. परिजनों ने तीनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां पर प्रथामिक उपचार के बाद प्रयागराज के एसआरएन रेफर कर दिया. मामला मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के खैरात अलीपुर गांव का है.

शराब के नशे में था बलकरन
गोली लगने से घायल हुए सुधीर सिंह ने बताया कि उनकी धान काटने की मशीन है. जब ड्राइवर मशीन लेकर घर जा रहा था, तभी रास्ते में गांव के ही रहने वाले बलकरन सिंह ने उसे रोक लिया. मशीन आगे ले जाने पर जान से मारने की धमकी देने लगा. जानकारी होने पर हम लोग मौके पर पहुंचे तो विवाद और बढ़ गया. शराब के नशे में धुत बलकरन सिंह अपनी लाइसेंसी पिस्टल से फायर करने लगा. गोली सुनील सिंह, अक्षय सिंह व सुधीर सिंह को लगी. चीख़-पुकार और गोलियों की आवाज़ सुनकर ग्रामीण घटनास्थल की तरफ दौड़े तो बलकरन सिंह मौके से फरार हो गया.

खून से लथपथ घायलों को 108 एम्बुलेन्स की मदद से परिजन ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां पर प्रथामिक उपचार के बाद डॉक्टर ने प्रयागराज के एसआरएन रेफर कर दिया. सूचना मिलने पर जिला अस्पताल पहुंची मंझनपुर पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए रात में ही ताबड़तोड़ कई स्थानों पर दबिश दी है.

ये भी पढ़ें:

अब शिष्या से सात साल पुराने रेप के मामले में बढ़ीं चिन्मयानंद की मुश्किलें

BJP को रोकने के लिए सियासी दुश्मनी भुलाकर शिवसेना के साथ खड़े हैं अबू आजमी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कौशाम्बी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 27, 2019, 6:05 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...