जानिए क्यों कुएं से अचानक निकलने लगे LPG सिलेंडर

बताया जा रहा है कि इलाहाबाद के झूंसी इलाके से इंडेन गैस कंपनी का एक ट्रक 20 दिन पहले खाली सिलेंडर लेकर कानपुर की ओर जा रहा था.

KARUNA SINDHU CHATURVEDI | News18 Uttar Pradesh
Updated: August 5, 2018, 2:03 PM IST
जानिए क्यों कुएं से अचानक निकलने लगे LPG सिलेंडर
LPG cylinder.
KARUNA SINDHU CHATURVEDI | News18 Uttar Pradesh
Updated: August 5, 2018, 2:03 PM IST
यूपी के कौशांबी में एक कुआं इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है. दरअसल इस कुएं से एक के बाद एक रसोई गैस सिलेंडर निकलते ही जा रहे हैं. यह मामला कौशाम्बी जिले के मंझनपुर इलाके के लौगावा गांव का है. यहां इलाहाबाद पुलिस ने छापा मारकर भारी मात्रा में एलपीजी के खाली और भरे हुए सिलेंडर बरामद किए हैं. पुलिस के मुताबिक गांव में बने एक कुएं से 250 से अधिक सिलेंडर बरामद कर चुकी है. पुलिस मजदूरों की मदद से सिलेंडर निकालने का काम कर रही है.

बताया जा रहा है कि इलाहाबाद के झूंसी इलाके से इंडेन गैस कंपनी का एक ट्रक 20 दिन पहले खाली सिलेंडर लेकर कानपुर की ओर जा रहा था. इस बीच जैसे ही वह झूंसी के इलाके में हाईवे पर पहुंचा था कि बदमाशों ने ट्रक सहित सिलेंडर लूट लिया था. मामले में एजेंसी मालिक ने झूंसी थाने में केस दर्ज कराया था. सप्ताह भर पहले फतेहपुर के मलवां इलाके से पुलिस ने खाली ट्रक को बरामद कर लिया. जबकि पुलिस सिलेंडर की तलाश में जुटी थी.

झूंसी पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि महेवाघाट थाना अंतर्गत कुम्हियावां बाजार में लौगावां मार्ग के एक बाग में मौजूद सूखे कुएं में सिलेंडर पड़े हुए हैं. जानकारी होने पर झूंसी पुलिस ने आनन-फानन में गांव पहुंचकर कुएं से एलपीजी सिलेंडर बरामद किए.

ये भी पढ़ें: 

सीएम योगी बोले- महिलाओं के खिलाफ अपराध पर चुप रहना, अपराध में शामिल होने जैसा ही

बंगले पर रार बरकरार: अखिलेश यादव ने तोड़फोड़ करने वाले पर घोषित किया 11 लाख का ईनाम

योगी सरकार के मंत्री बोले- लोकसभा चुनाव 2019 विकास नहीं, जाति के नाम पर होगा
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर