लाइव टीवी

हाई अलर्ट के बाद भी ATM उखाड़ ले गए बदमाश, बैंक को लगी 20 लाख की चपत

KS CHATURVEDI | News18 Uttar Pradesh
Updated: October 28, 2019, 8:30 PM IST
हाई अलर्ट के बाद भी ATM उखाड़ ले गए बदमाश, बैंक को लगी 20 लाख की चपत
एटीएम में मौजूद थे बीस लाख रुपए.

कौशाम्बी की सैनी कोतवाली (Saini Kotwali) क्षेत्र के गुलामीपुर बाजार स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank of Baroda) के एटीएम को बदमाश दीपावली की रात उठा ले गए. बैंक प्रबंधक अरविंद कुमार (Arvind Kumar) के मुताबिक, एटीएम में बीस लाख रुपए थे. इस घटना के बाद पुलिस जांच में जुट गई है.

  • Share this:
कौशाम्बी. उत्तर प्रदेश के कौशाम्बी जनपद (Kaushambi District) की सैनी कोतवाली (Saini Kotwali) क्षेत्र के गुलामीपुर बाजार स्थित नेशनल हाइवे पर बने बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank of Baroda) के एटीएम को बदमाश दीपावली की रात उठा ले गए. बताया जा रहा है कि दीपावली की रात एटीएम (ATM) के कमरे का शटर तोड़कर बदमाश अंदर घुसे और वहां लगे कैमरे को काली प्लास्टिक से ढक दिया. इसके बाद बदमाश एटीएम मशीन उखाड़ कर अपने साथ ले गए. जबकि एटीएम मशीन लगभग तीन किलोमीटर दूर सैयद राजेपुर गांव के नजदीक टूटी हुई मिली. वहीं बैंक प्रबंधक अरविंद कुमार (Arvind Kumar) का कहना है कि एटीएम में बीस लाख रुपए थे, जिसे बदमाश लूट ले गए. हालांकि सीसीटीवी फुटेज में घटना की पूरी वारदात कैद हो गई है. जिसके आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

क्या था पूरा मामला...
मिली जानकारी के मुताबिक, घटना गुलामीपुर बाजार में एनएच 2 के किनारे बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा है. इसी शाखा में एटीएम बूथ भी बना हुआ था. दीपावली की रात जब चारों तरफ पटाखों का शोर था, उसी समय बदमाश एटीएम बूथ का शटर तोड़कर उसके अंदर घुसे और वहां लगे कैमरे के ऊपर काली रंग की प्लास्टिक डाल कर उसे ढक दिया. उसके बाद बदमाश एटीएम मशीन को लगभग तीन किलोमीटर दूर सैयद राजेपुर गांव के नजदीक ले गए. इसके बाद वह मशीन को तोड़कर उसके अंदर रखे लगभग बीस लाख रुपए निकाल कर फरार हो गए. बताया जाता है कि रात में एटीएम बंद करने के बाद गार्ड दीपावली मनाने अपने घर चला गया था.

हाई अलर्ट के बाद भी हो गया हादसा

दीपावली के दिन किसी प्रकार की कोई वारदात न होने पाए, इसके लिए पुलिस को हाई अलर्ट पर रखा गया था और निर्देश दिए गए थे कि पुलिस की टीम लगातार गस्त पर रहेगी. उसके बावजूद पूरी रात चलने वाले नेशनल हाइवे पर स्थित बाइक ऑफ बड़ौदा कि शाखा की एटीएम उखाड़ कर बदमाश चलते बने और रात भर गस्त करने का दावा करने वाली पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लग पाई. इस मामले में सबसे ख़ास बात यह है कि सैनी कोतवाली हाइवे पर ही स्थित है और गुलामीपुर गांव जहां से बेखौफ़ बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया वह नजदीक है. इसके बावजूद तत्परता का दावा करने वाली पुलिस को इस मामले की जानकारी नहीं हो पाई.

जिले के पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता ने दावा करते हुए कहा कि एटीएम उखाड़कर ले जाने की वारदात के खुलासे के लिए पुलिस की चार टीमें लगाई गईं हैं. जल्द ही पूरे मामले का पर्दाफाश किया जाएगा.

ये भी पढ़ें-
Loading...

अन्नकूट महोत्सव: अयोध्या पर फैसले से पहले राम की नगरी में दिखी हिंदू-मुस्लिम एकता की झांकी

नशे की लत छुड़ाना पड़ा महंगा, NGO केयरटेकर की हत्‍या से मचा हड़कंप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कौशाम्बी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 28, 2019, 7:57 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...