मोदी को सत्ता से हटाने में कामयाब नहीं होंगे विरोधी, PM के साथ है जनता: योगी

योगी ने कौशाम्बी को बौद्ध एवं रामायण सर्किट से जोड़ने जाने की बात भी कही. उन्होंने कहा कि इस सर्किट से जुड़ने के बाद कौशाम्बी जिले में पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा.

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 5, 2018, 7:37 AM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: April 5, 2018, 7:37 AM IST
कौशांबी जिले के दौरे पर आए प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को अपने संबोधन में विरोधियों पर जमकर निशाना साधा. योगी ने कहा कि आतंकवाद व नक्सलवाद का समर्थन करने वाले लोग हर कीमत पर मोदी जी को सत्ता से हटाना चाहते हैं. उन्होंने कहा, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश की जनता का समर्थन प्राप्त है, जिसके चलते विरोधियों के मंसूबे कभी भी कामयाब नहीं होंगे.

मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने कहा कि उनकी सरकार युवाओं के लिए नौकरियां लेकर आई है. अधिकारियों को चेतावनी देते हुए योगी ने कहा कि जो अधिकारी युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ करेगा, उनकी सरकार उसकी नौकरी के साथ खिलवाड़ कर देगी.

योगी ने आगे कहा कि पिछले 15 सालों से प्रदेश में भाजपा की सरकार नहीं थी. इन सालों में प्रदेश में शासन करने वाली सपा और बसपा की सरकारों ने प्रदेश की पहचान पर ही संकट खड़ा कर दिया. योगी ने कहा, 'बीजेपी के सत्ता में आने के बाद उनकी सरकार गरीबों और किसानों के लिए काम कर रही है. प्रदेश में अब गुंडों और माफियाओं के लिए कोई जगह नहीं है.'

इस मौके पर योगी ने कौशाम्बी को बौद्ध एवं रामायण सर्किट से जोड़ने जाने की बात भी कही. उन्होंने कहा कि इस सर्किट से जुड़ने के बाद कौशाम्बी जिले में पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा, जिससे यहां के युवाओं को रोजगार के नए अवसर प्राप्त होंगे.

ये भी पढ़ें- SC/ST एक्‍ट के खिलाफ बोलने वाली मायावती को क्‍यों करना पड़ा भारत बंद का सपोर्ट

पुलिस के हत्थे चढ़ा गैंग, रेकी कर थानों के अंदर से चोरी करते थे हथियार

VIDEO: देखिए पुलिस ने कैसे की भारत बंद में बवाल करने वालों की 'खातिरदारी'

योगी सरकार का किसानों को एक और गिफ्ट- 1500 करोड़ रुपये का ब्याज माफ

शिक्षा का क्षेत्र बीजेपी सरकार की मनमानी के चलते पूरी तरह अस्त-व्यस्त: सपा
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर