हैवान बना पति, पत्नी और दो मासूम बच्चियों को जिंदा जलाया

तिल्हापुर में रहने वाले राजू को जुआ खेलनी की लत थी. वह शादी के बाद से ही अपनी पत्नी पर दहेज में और रुपये लाने का दबाव बनाया करता था.


Updated: April 16, 2018, 8:13 PM IST
हैवान बना पति, पत्नी और दो मासूम बच्चियों को जिंदा जलाया
पति ने पत्नी और दो बच्चियों को जिंदा जलाया

Updated: April 16, 2018, 8:13 PM IST
कौशांबी जिले में इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. कौशांबी जिले के तिल्हापुर गांव में दहेज के लालची पति ने हैवानियत की हदें पार करते हुए अपनी पत्नी और दो बच्चियों को जिंदा जला डाला. इतना नहीं उसने अधजले शवों को बक्से में बंद कर दिया.

बताया जा रहा है कि तिल्हापुर में रहने वाले राजू को जुआ खेलनी की लत थी. वह शादी के बाद से ही अपनी पत्नी पर दहेज में और रुपये लाने का दबाव बनाया करता था. रविवार रात इसी को लेकर पति-पत्नी में झगड़ा हुआ. इस दौरान उसकी पत्नी ने अपने पिता से और रुपये मांगने से इंकार कर दिया.

पत्नी की ये बात सुनकर राजू का गुस्सा सातवे आसमान पर चढ़ गया और उसने पत्नी समेत अपनी 3 और 1 साल की दोनों मासूम बेटियों को जिंदा जला डाला. इसके बाद उसने हत्या को आत्महत्या दिखाने के लिए तीनों शवों को 1 बक्से में बंद कर दिया.

पड़ोसियों द्वारा हत्या की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तो राजू का कृत्य देखकर वो भी हैरान रह गई. फिलहाल पुलिस ने राजू को गिरफ्तार कर लिया है और उसके खिलाफ दहेज हत्या का आरोप दर्ज कर लिया है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर