• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • Kaushambi News: कार सवार युवकों ने महिला को अगवा कर किया गैंगरेप, हालत बिगड़ने पर छोड़कर हुए फरार

Kaushambi News: कार सवार युवकों ने महिला को अगवा कर किया गैंगरेप, हालत बिगड़ने पर छोड़कर हुए फरार

Kaushambi Gangrape: तीनों अभियुक्तों को भेजा गया जेल

Kaushambi Gangrape: तीनों अभियुक्तों को भेजा गया जेल

Kaushambi Gangrape Case: मामले में अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर ने बताया कि मोहब्बतपुर पइंसा कोतवाली क्षेत्र में एक रेप की घटना प्रकाश में आई है. मुकदमा दर्ज करके आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया गया है.

  • Share this:

कौशांबी. यूपी के कौशांबी (Kaushambi) जिले के मोहब्बतपुर पइंसा थाना क्षेत्र में एक महिला के साथ गैगरेप (Gangrape) जैसी घिनौनी वारदात सामने आई है. टैक्सी का इंतजार कर रही महिला को कार सवार तीन युवकों ने अगवा कर जबरन सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. पीड़ित महिला की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने इस मामले में सामूहिक दुष्कर्म, जान से मारने की धमकी एवं एससी-एसटी की धाराओ में कार्यवाई की है. मामले में अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर ने बताया कि मोहब्बतपुर पइंसा कोतवाली क्षेत्र में एक रेप की घटना प्रकाश में आई है. मुकदमा दर्ज करके आरोपियों  को गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया गया है.

मामला 24 अगस्त का है. सैनी थाना क्षेत्र की एक महिला धाता फतेहपुर अपनी रिश्तेदारी में जाने के लिए टैक्सी में सवार हुई. टैक्सी चालक मोहब्बतपुर पइंसा थाना क्षेत्र के नारा चौराहे पर महिला को छोड़ दिया. महिला टैक्सी से उतर कर अगली टैक्सी का इंतजार करने लगी. करीब छह बजे एक लग्जरी कार सवार युवक रितिक सिंह पटेल, दीपू सिंह और आकाश तिवारी ने महिला को जबरन गाड़ी में अगवा कर उसे धाता फतेहपुर के एक निजी स्कूल में लेकर पहुचे. तीनों ने महिला से जबरिया सामूहिक दुष्कर्म किया. महिला की हालात बिगड़ने पर उसे वहीं छोड़ कर फरार हो गए. युवकों ने खुद को रसूखदार बता कर कहीं शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी. पीड़ित किसी तरह अपने घर पहुंची. पीड़ित ने डर के मारे किसी से शिकायत नहीं की.

गैंगरेप के बाद महिला के घर भी पहुंचे थे आरोपी
26 अगस्त की दोपहर आरोपित युवक नशे की हालात में महिला का घर खोजते हुए पहुंचे। जिसके बाद महिला ने किसी तरह उनसे अपनी जान बचाने में कामयाब हो गई. आरोपित युवकों के जाने के बाद महिला ने अपने पति के साथ मोहब्बतपुर पइंसा थाने पहुंची. पुलिस से अपनी व्यथा बताई. अंत में महिला के मजबूत इरादे के सामने पुलिस ने हार मान आरोपितों को गिरफ्तार कर गंभीर धाराओ में केस दर्ज कर कार्यवाई शुरू कर दिया.

तीनों को भेजा गया जेल
पुलिस ने प्रकरण में आरोपितों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376d, 504, 506 व एससी-एसटी एक्ट की धारा में केस दर्ज कर लिया. पीड़ित महिला का मेडिकल अस्पताल में कराया जा रहा है, जबकि तीनों  गिरफ्तार आरोपितों को जेल भेज दिया गया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज