लाइव टीवी

दलित किशोरी से गैंगरेप कर बनाया था VIDEO, दारोगा समेत दो पुलिसकर्मियों पर एक्शन

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 22, 2019, 7:31 PM IST
दलित किशोरी से गैंगरेप कर बनाया था VIDEO, दारोगा समेत दो पुलिसकर्मियों पर एक्शन
दलित किशोरी के गैंगरेप के बाद पुलिसवालों पर कार्रवाई

इस घटना से नाराज ग्रामीणों ने पुलिस पर पीड़ित पक्ष से बदसलूकी करने का आरोप लगाते हुए थाने का घेराव किया और नारेबाजी की.

  • Share this:
कौशाम्बी. उत्तर प्रदेश (Uttar pradesh) के कौशाम्बी जिले के सराय अकिल क्षेत्र में एक दलित किशोरी से साथ गैंगरेप (Gang rape) और इस घटना का वीडियो बनाने का कथित मामला सामने आया है. घटना से नाराज ग्रामीणों ने थाने का घेराव कर नारेबाजी की और मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में एक दारोगा समेत दो पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया गया है.

जिला पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता ने बताया कि सराय अकिल थाना क्षेत्र के एक गांव में करीब 16 साल की एक दलित किशोरी पड़ोस के गांव में घास काटने गयी थी. आरोप है कि इसी दौरान दूसरे समुदाय के तीन युवक उसे जबरन सुनसान इलाके में ले गये और उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया तथा साथ ही वारदात का वीडियो भी बना लिया.

उन्होंने बताया कि किशोरी की चीख सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने एक युवक को पकड़ लिया और उसकी पिटाई करने के बाद पुलिस को सौंप दिया. घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है और लड़की को मेडिकल परीक्षण के लिये भेजा गया है. सूत्रों के मुताबिक इस घटना से नाराज ग्रामीणों ने पुलिस पर पीड़ित पक्ष से बदसलूकी करने का आरोप लगाते हुए थाने का घेराव किया और नारेबाजी की.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस मामले में उप निरीक्षक दीपक गुप्ता तथा एक हेड कांस्टेबल को लापरवाही के आरोप में लाइन हाजिर किया गया है. उन पर पीड़ित पक्ष से बदसुलूकी करने का आरोप है. इसके अलावा थानाध्यक्ष मनीष पाण्डे की भी जांच का आदेश मंझनपुर के क्षेत्राधिकारी सच्चिदानंद पाठक को दिया गया है.

अपर पुलिस महानिदेशक (प्रयागराज) सुजीत पाण्डे ने रविवार को घटनास्थल का निरीक्षण किया. उन्होंने फरार आरोपितों की गिरफ्तारी के लिये पांच टीमें गठित करने के निर्देश दिये हैं.
(एजेंसी इनपुट के साथ)

ये भी पढ़ें:
Loading...

नोएडा के अग्निशमन अधिकारी कुलदीप कुमार गिरफ्तार, ये रही वजह

पीएम मोदी की 5 ट्रिलियन डॉलर इकोनॉमी को पूरा करेंगे नए टैक्स रेट: CM योगी

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कौशाम्बी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 22, 2019, 7:31 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...