SP अगला चुनाव अकेले लड़ेगी या किसी से गठबंधन करेगी? अखिलेश ने दिया ये जवाब

अखिलेश ने कहा कि योगी सरकार अपनी नीयत साफ नहीं कर रही है.

अखिलेश ने कहा कि योगी सरकार अपनी नीयत साफ नहीं कर रही है.

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने किसान आंदोलन पर पूर्व सीएम ने कहा कि सरकार घबरा रही है. एक सवाल के जबाव में अखिलेश ने कहा कि उनकी समाजवादी पार्टी अकेले विधानससभा चुनाव लड़ेगी. हालंकि उन्होंने यह भी कहा कि छोटे दलों के लिए रास्ता हमेशा खुला रहेगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 24, 2021, 11:06 PM IST
  • Share this:
अरविंद कुमार.

कौशाम्बी.  पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव बुधवार को कौशाम्बी के करारी कस्बा में सपा महासचिव मौला बॉक्स के घर वन दंपति को आशीर्वाद देने पहुंचे थे. उन्होंने मीडिया से मुखतिब होते हुए कहा कि बिहार में जो हो रहा है, इतना लोकतंत्र में अपमानित कभी नहीं हुए होंगे. ये शर्मनाक घटना है. निंदनीय है. महिला

सदस्या को उठाकर बाहर फेंक दिया गया. अगर ये सीमा लोकतंत्र में होगी, तो लोकतंत्र नहीं चल पाएगा. इस दौरान उन्होंने अगले विधानसभा चुनाव में सपा की तैयारियों और रणनीतियों का संक्षेप में जवाब दिया.

एक सवाल के जबाव में अखिलेश ने कहा कि उनकी समाजवादी पार्टी अकेले विधानससभा चुनाव लड़ेगी. हालंकि उन्होंने यह भी कहा कि छोटे दलों के लिए रास्ता हमेशा खुला रहेगा. किसान आंदोलन पर पूर्व सीएम ने कहा कि सरकार घबरा रही है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष जहां जाते हैं, उनका काले झंडों से स्वगत होता है. जनता इनके खिलाफ खड़ी है. सरकार अपनी नीयत साफ नहीं कर रही है. इसलिए पंचायत चुनाव को लेकर कभी हाईकोर्ट, कभी सुप्रीम कोर्ट जाना पड़ रहा है.
प्रदेश की योगी सरकार पर निशाना साधते हुए अखिलेश ने कहा, "आए दिन लोगों के साथ जो व्यवहार हो रहा है, उसकी कल्पना नहीं की जा सकती है. 100 नंबर का नाम बदलकर 112 कर दिया. गरीबों का इलाज नहीं हो रहा है. फिर ये तो डिप्टी सीएम का ज़िला है. सरकार से सीधा संपर्क हैं."

उन्होंने आगे कहा, "जनता इनका सफाया करेगी. जब कौशांबी में आये हैं तो पूरे जिले से भारतीय जनता पार्टी का सफाया हो जाएगा."
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज