कौशाम्बीः निजी अस्पताल में प्रसव के बाद हुई महिला की मौत के बाद हंगामा

मृतका के परिजनों का आरोप है कि प्रसव के लिए किए गए ऑपरेशन में डॉक्टर ने लापरवाही बरती है, जिसके चलते महिला की मौत हो गई

News18 Uttar Pradesh
Updated: March 22, 2018, 1:53 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: March 22, 2018, 1:53 PM IST
कौशाम्बी जिले में बुधवार को एक प्राइवेट अस्पताल में प्रसव के बाद एक महिला की मौत के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया. मृतका के परिजनों का आरोप है कि प्रसव के लिए किए गए ऑपरेशन में डॉक्टर ने लापरवाही बरती है, जिसके चलते महिला की मौत हो गई. सूचना के बाद मौके पर अस्पताल पहुंची पुलिस ने डॉक्टर समेत स्टाफ के चार लोगों को हिरासत में ले लिया है.

रिपोर्ट के मुताबिक शीतलाधाम निवासी नंदिनी को मंगलवार की शाम प्रसव पीड़ा हुई तो आनन-फानन में परिजन उसे पहले स्थानीय सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन जब प्रसव में देरी हुई तो परिजनों ने महिला को सैनी स्थित निशांत हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया, जहां ऑपरेशन के जरिए नंदिनी ने एक बेटे को जन्म को जन्म दिया. परिजनों की मानें तो प्रसव के बाद महिला को ब्लड चढ़ाने के बाद उसकी अचानक मौत हो गई. वहीं, डाक्टरों ने महिला की मौत के लिए खराब ब्लड को जिम्मेदार ठहराया है.

देर शाम महिला की मौत की ख़बर फैलते ही मृतका के परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा काटा. नाराज परिजन डॉक्टर पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगा रहे हैं. हंगामे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने डॉक्टर ओपी गुप्ता समेत अस्पताल के चार लोगों को थाने ले गई, जहां परिजनों से तहरीर पर पुलिस उनके खिलाफ कार्यवाही में जुट गई है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर