Home /News /uttar-pradesh /

3 youth died and one injured in massive road accident in kushinagar upns

कुशीनगर में भीषण सड़क हादसा, बाइक सवार 3 युवकों की मौत, एक की हालत नाजुक

बताया जा रहा है कि सभी कुबेरस्थान थाना क्षेत्र के सिकटा गांव के निवासी हैं. (File pic)

बताया जा रहा है कि सभी कुबेरस्थान थाना क्षेत्र के सिकटा गांव के निवासी हैं. (File pic)

सूचना मिलते ही कुबेरस्थान थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और चारों को जिला अस्पताल ले गई. बताया जा रहा है कि वहां डॉक्टर ने सुनील प्रसाद को मृत घोषित कर दिया, जबकि मुकेश सिंह और विक्की सिंह की हालत गंभीर देख गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया. वहां ले जाते समय दोनों की रास्ते में मौत हो गई. प्रिंस सिंह का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है.

अधिक पढ़ें ...

कुशीनगर. उत्तर प्रदेश के कुशीनगर (Kushinagar) जिले में शनिवार की देर रात एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां कुबेरस्थान थाना क्षेत्र के सरया डीह गांव के पास सड़क के किनारे खड़ी ट्रैक्टर-ट्राली से टकरा जाने से एक ही बाइक पर सवार तीन युवकों की मौत, जबकि चौथे की हालत गंभीर है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया. जबकि घायल एक युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत चिंतजनक बनी हुई है. बताया जा रहा है कि सभी कुबेरस्थान थाना क्षेत्र के सिकटा गांव के निवासी हैं.

घटना कुबेरस्थान थाने के सरयाडीह गांव की है. जानकारी के मुताबिक कुबेरस्थान थाना क्षेत्र के सिकटा गांव के निवासी प्रिंस सिंह, सुनील प्रसाद, मुकेश सिंह और विक्की सिंह एक ही बाइक से शनिवार की देर रात मंसाछापर की तरफ शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहा थे. ये सभी एक ही बाइक से थे. पडरौना-कुबेरस्थान मार्ग पर सरयाडीह गांव के पास पहुंचे ही थे कि सड़क के किनारे खड़ी ट्रैक्टर-ट्राली से टकरा गए. इस दुर्घटना में चारों गंभीर रूप से घायल हो गए.

कानपुर में बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन की गाड़ी का ट्रैफिक पुलिस ने काटा चालान, जानें मामला

सूचना मिलते ही कुबेरस्थान थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और चारों को जिला अस्पताल ले गई. बताया जा रहा है कि वहां डॉक्टर ने सुनील प्रसाद को मृत घोषित कर दिया, जबकि मुकेश सिंह और विक्की सिंह की हालत गंभीर देख गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया. वहां ले जाते समय दोनों की रास्ते में मौत हो गई. प्रिंस सिंह का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. उसकी हालत भी गंभीर है. घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि चारों में किसी ने हेलमेट नहीं पहना था. कुबेरस्थान थाने के एसओ रणजीत सिंह भदौरिया ने बताया कि तीनों युवकों का शव पुलिस के कब्जे में है. चौथे युवक का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है.

Tags: CM Yogi, Kushinagar news, Road Accidents, Traffic Police, Up crime news, UP news, UP Police उत्तर प्रदेश, Wedding Ceremony

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर