होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

जीजा-साली की प्रेम कहानी में नया ट्विस्‍ट, बहन के सौतन बनने पर कोर्ट पहुंची महिला

जीजा-साली की प्रेम कहानी में नया ट्विस्‍ट, बहन के सौतन बनने पर कोर्ट पहुंची महिला

OMG News: जीजा-साली का इश्‍क इस कदर परवान चढ़ा कि दोनों शादी कर ली. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

OMG News: जीजा-साली का इश्‍क इस कदर परवान चढ़ा कि दोनों शादी कर ली. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Jija-Saali Love Story: पीड़िता के पति का अपनी ही साली के साथ इश्‍क कुछ इस कदर परवान चढा कि अंजाम की परवाह किए बगैर दोनों ने शादी रचा ली. पीड़िता ने जब इसका विरोध किया तो उनके साथ मारपीट की गई और उन्‍हें घर से भी निकाल दिया गया. मासूम बेटे के साथ बेघर हुई महिला ने आखिरकार कोर्ट में जाकर न्‍याय की गुहार लगाई.

अधिक पढ़ें ...

कुशीनगर. उत्‍तर प्रदेश के कुशीनगर में अजब प्रेम की गजब कहानी का एक मामला सामने आया है. जीजा और साली का प्रेम इस कदर परवान चढ़ा कि अंजाम की परवाह किए बगैर दोनों ने शादी रचा ली. शख्‍स की पत्‍नी ने इस संबंध पर ऐतराज जताते हुए इसका विरोध किया तो पति ने उन्‍हें घर से निकाल दिया. एक बच्‍चे की बेघर मां ने न्‍याय और अधिकार के लिए कोर्ट पहुंच गई. अब कोर्ट के आदेश पर पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. अब पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है. दो राज्‍यों के बीच का मामला होने के कारण यह केस पेचीदा हो गया है. कुशीनगर जनपद के तरेयां सुजान थाना क्षेत्र के परसौनी भरपटिया गांव निवासी शख्‍स की शादी बिहार के गोपालगंज के कल्‍याणपुर गांव निवासी एक युवती से शादी हुई थी. बताया जाता है कि साली का दिल पिंटू पर आ गया था और दोनों के बीच प्रेम संबंध स्‍थापित हो गया.

जानकारी के अनुसार, पिंटू राजभर की शादी वर्ष 2019 में बिहार के गोपालगंज निवासी एक युवती से हुई थी. दोनों का एक बेटा भी है. शादी के बाद पिंटू का ससुराल आना-जाना रहता था. इस बीच, उनकी साली और उनके बीच प्रेम संबंध स्‍थापित हो गया. पिंटू की पत्‍नी ने इसे जीजा-साली के बीच का रिश्‍ता मानकर नजरअंदाज करती रहीं. दूसरी तरफ पिंटू का अपनी ही साली के साथ इश्‍क लगातार मजबूत होता रहा. बाद में पिंटू ने अपनी ही शाली से शादी रचा ली. बहन के सौतन बनने पर पिंटू की पत्‍नी बिफर उठीं और इसका विरोध किया. इस पर पिंटू ने अंजाम की परवाह किए बगैर पहली पत्‍नी को घर से निकाल दिया.

स्‍टेशन पर रुकते ही धू-धू कर जल उठी यात्रियों से भरी सहारनपुर-दिल्ली पैसेंजर ट्रेन, अफरा-तफरी में कई लोग घायल 

मारपीट का भी आरोप
पिंटू की पहली पत्‍नी का आरोप है कि उनकी बहन से शादी करने के बाद पति पिंटू ने उनके साथ मारपीट भी की. पीड़िता का आरोप है कि इस संबंध का विरोध करने पर उनके साथ मारपीट की जाने लगी और एक दिन उन्‍हें घर से निकाल दिया गया. हर तरफ से निराश होकर पीड़िता ने कोर्ट से न्‍याय की गुहार लगाई. इसके बाद कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी पिंटू समेत 5 के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया. अब इस मामले की छानबीन की जा रही है.

OMG…जयमाल के स्‍टेज पर दूल्‍हे के भाइयों ने दुल्‍हन के पिता और भाई को जमकर पीटा, नहीं उठी डोली 

लुटेरी दुल्‍हन का कारनामा
कौशांबी जनपद में एक नई नवेली दुल्‍हन ने ऐसा कांड कर दिया, जिसके बारे में सुनकर हर कोई हैरान है. दुल्‍हन ने पहले तो पति के साथ सुहागरात मनाने से आनाकानी करती रही. फिर जब पति ने एक दिन अपनी पत्‍नी संग शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की तो महिला ने अपने ही पति के प्राइवेट पार्ट पर दांत काट लिया. इससे पीड़ित शख्‍स बेड पर कराहने लगा. वहीं, नवविवाहिता नकदी और गहने लेकर फरार हो गई. पुलिस को शक है कि ‘लुटेरी दुल्‍हन’ ने लूटपाट के कांड को अंजाम देने की नीयत से ही शादी की और सबकुछ लूटकर फरार हो गई. तहरीर के आधार पर स्‍थानीय पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

Tags: Ajab Gajab news, Kushinagar news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर