Home /News /uttar-pradesh /

कुशीनगर पहुंचे अखिलेश यादव ने बीजेपी पर किया तीखा हमला, अमित शाह के JAM की नई परिभाषा भी बताई

कुशीनगर पहुंचे अखिलेश यादव ने बीजेपी पर किया तीखा हमला, अमित शाह के JAM की नई परिभाषा भी बताई

कुशीनगर में अखिलेश यादव ने अमित शाह पर किया तीखा हमला

कुशीनगर में अखिलेश यादव ने अमित शाह पर किया तीखा हमला

Akhilesh Yadav in Kushinagar: अखिलेश यादव ने किसानों का भी मुद्दा उठाया. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी उन कानूनों को लागू करना चाहती है जिससे खेती छीन जायेगी. इन कानूनों के खिलाफ कई किसानों की जान गई, लेकिन बीजेपी को कोई परवाह नहीं है. बीजेपी के मंत्री और उनके बेटे पर आरोप लगा. कोर्ट ने भी सरकार को दोषी बताया. बीजेपी को और मौका मिला तो संविधान को भी कुचल देंगे. सरकार ने महंगाई बढ़ाई है. सरकार कह रही थी निवेश आयेगा लेकिन कोई निवेश नहीं आया. सरकार ने प्रदेश को बर्बाद किया. जमीन पर विकास का कोई काम नहीं हुआ. सपा के कार्यों का फीता काट रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

कुशीनगर. समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने रविवार को कुशीनगर (Kushinagar) में बीजेपी (BJP) पर जोरदार हमला बोला. सपा का विजय रथ लेकर निकले अखिलेश यादव ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) पर भी कटाक्ष किया. उन्होंने कहा कि अभी आजमगढ़ में JAM की परिभाषा बता गए हैं. बीजेपी के JAM का मतलब है J फॉर झूठ, A फॉर अहंकार और M फॉर महंगाई. अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी से ज्यादा झूठ कोई नहीं बोलता. बीजेपी को अपने अहंकार और झूठ का जवाब देना चाहिए। अखिलेश यादव ने कहा कि उन्होंने जैम भेजा है हम बटर भेजेंगे.

प्रेस कांफ्रेंस को सम्बोधित करते हुए अखिलेश यादव ने किसानों का भी मुद्दा उठाया. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी उन कानूनों को लागू करना चाहती है जिससे खेती छीन जायेगी. इन कानूनों के खिलाफ कई किसानों की जान गई, लेकिन बीजेपी को कोई परवाह नहीं है. बीजेपी के मंत्री और उनके बेटे पर आरोप लगा. कोर्ट ने भी सरकार को दोषी बताया. बीजेपी को और मौका मिला तो संविधान को भी कुचल देंगे. सरकार ने महंगाई बढ़ाई है. सरकार कह रही थी निवेश आयेगा लेकिन कोई निवेश नहीं आया. सरकार ने प्रदेश को बर्बाद किया. जमीन पर विकास का कोई काम नहीं हुआ. सपा के कार्यों का फीता काट रहे हैं.

कुशीनगर एयरपोर्ट को भी बेचने की है तैयारी
अखिलेश यादव यहीं नहीं रुके. उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार सपा के कार्यों का ही उद्घाटन कर रही है. यूपी में जिन भी बड़ी परियाजनाओं का उद्घाटन होने जा रहा है वो भी सपा की देन है, बस ठेकेदार बदल दिया. केंद्र सरकार एयरपोर्ट बेच रही है. कुशीनगर एयरपोर्ट भी सपा की ही देन है. उसे भी बेच देगी. हमें कोई पिछड़ा कहे, लेकिन हम विचार से आगे हैं. हम पिछड़े होकर भी विकास सोचते हैं और वो अगड़े होकर बैकवर्ड सोचते हैं.

कस्टोडियल डेथ में यूपी सबसे आगे
अखिलेश यादव ने कहा कि आज यूपी में ठोको राज चल रहा है. कस्टोडियल डेथ में यूपी सबसे आगे हैं. आज सेंसटिव पुलिसिंग की जरूरत है. बाबा मुख्यमंत्री को लैपटॉप चलाना आता नहीं तो स्मार्ट पुलिसिंग कैसे करेंगे?

Tags: Akhilesh Latest Statement, Akhilesh yadav, Kushinagar news, UP Assembly Election 2022, UP Assembly Election News, UP Assembly Elections 2022

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर