होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

कुशीनगर ब्लाइंड मर्डर: सेना के डॉक्टर ने प्रेमिका की मां को इसलिए उतारा मौत के घाट

कुशीनगर ब्लाइंड मर्डर: सेना के डॉक्टर ने प्रेमिका की मां को इसलिए उतारा मौत के घाट

कुशीनगर में सेना के डॉक्टर ने अपनी प्रेमिका की मां की हत्या की थी.

कुशीनगर में सेना के डॉक्टर ने अपनी प्रेमिका की मां की हत्या की थी.

Kushinagar News: ब्लाइंड मर्डर का खुलासा करने वाली स्वाट व पडरौना पुलिस ने बताया कि मृतका संगीता की बेटी प्रगति का सेना के डॉक्टर कुलदीप सिंह के साथ अवैध संबंध था. संगीता को जब यह बात पता चली तो उसने इस बात का विरोध किया और बेटी के लिए रिश्ते तलाशने लगी.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

मां को बेटी के अवैध संबंध पर था एतराज.
सेना के डॉ. कुलदीप ने बनाया मां को रास्ते से हटाने का प्लान.

कुशीनगर. कई बार प्यार और अपने हित में लोग सीमाएं पार कर जाते हैं. ऐसी ही एक घटना कुछ दिनों पहले उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में हुई. यहां एक आर्मी से रिटायर शख्स की पत्नी की हत्या कर दी गई थी. इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया था. अब इस हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. महिला की हत्या में उसी की बेटी के प्रेमी का हाथ है. इस दिल दहला देने वाले मामले के सामने आने के बाद से हर कोई हैरत में है.

इस ब्लाइंड मर्डर का खुलासा करने वाली स्वाट व पडरौना पुलिस ने बताया कि मृतका संगीता की बेटी प्रगति का सेना के डॉक्टर कुलदीप सिंह के साथ अवैध संबंध था. संगीता को जब यह बात पता चली तो उसने इस बात का विरोध किया और बेटी के लिए रिश्ते तलाशने लगी. वहीं, दूसरी ओर सेना भर्ती घोटाले में एंटी करप्शन ब्यूरो दिल्ली ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया हुआ है और इस मामले की सीबीआई जांच भी चल रही है. ऐसे में कुलदीप को लगा कि यदि प्रगति की कहीं और शादी हो गई तो वह सरकारी गवाह बन सकती है. ऐसे में कुलदीप ने संगीता की हत्या का प्लान बनाया और चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी.

पिता के इलाज के दौरान हुआ प्यार
पुलिस को हत्या में प्रयुक्त चाकू और खून से सना कुर्ता पायजामा बरामद हुआ है. फिलहाल हत्या के आरोपी सेना के डॉक्टर को जेल भेज दिया गया है. पुलिस ने बताया कि पडरौना नगर के जगदीश पुरम कॉलोनी में रिटायर्ड आर्मी की पत्नी की गला रेत कर हत्या कर दी गई थी. मृतका के पति रमेश आर्मी से रिटायर्ड हैं. रमेश की तबीयत खराब रहती थी और इनका इलाज गोरखपुर आर्मी अस्पताल में चल रहा था. इसी बीच कुलदीप और प्रगति में नजदीकियां बढ़ीं और प्यार परवान चढ़ने लगा.

मां का विरोध बना हत्या का कारण
डॉक्टर कुलदीप अक्सर प्रगति से मिलने उनके घर जाता था. ऐसे में प्रगति की मां संगीता को दोनों के रिश्ते के बारे में पता चल गया और उन्होंने इसका विरोध शुरू कर दिया. साथ ही प्रगति के लिए रिश्ते देखना शुरू कर दिया ताकि उसकी शादी की जा सके. ऐसे में कुलदीप ने संगीता को अपने रास्ते से हटाने का मन बना लिया.

Tags: Kushinagar news, Love affair, Murder case, UP news

अगली ख़बर