Home /News /uttar-pradesh /

boat capsized in narayani river in kushinagar 10 people drown 3 died

कुशीनगर में बड़ा हादसा : नारायणी नदी में नाव पलटने से 10 लोग डूबे, 3 की मौत

यह घटना खड्डा थाना क्षेत्र के सालिकपुर चौकी के पास गंडक नदी से निकली नारायणी नदी की है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, नाव पर सवार ये लोग खेती करने जा रहे थे, तभी नाव अनियंत्रित होकर पलट गई. इस हादसे में नाव पर सवार सभी 10 लोग नदी में डूबने लगे. इनमें से 7 लोगों को सुरक्षित निकाल लिया, जबकि दो किशोरियों और एक महिला की मौत हो गई.

अधिक पढ़ें ...

कुशीनगर. उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले के खड्डा इलाके में बुधवार सुबह नारायणी नदी में मजदूरों से भरी एक नाव पलट गई. इस हादसे में नाव पर सवार 9 महिलाओं समेत सभी 10 लोग डूब गए. गनीमत यह रही कि हादसे के वक्त वहीं पास में ही कुछ मछुआरे मछली पकड़ रहे थे, उन्होंने तुरंत ही नदी में छलांग लगा दी और 7 लोगों को सुरक्षित निकाल लिया, जबकि दो किशोरियों और एक महिला की मौत हो गई.

यह घटना खड्डा थाना क्षेत्र के सालिकपुर चौकी के पास गंडक नदी से निकली नारायणी नदी की है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, नाव पर सवार ये लोग खेती करने जा रहे थे, तभी नाव अनियंत्रित होकर पलट गई. इस हादसे में नाव पर सवार सभी 10 लोग नदी में डूबने लगे. घटना की सूचना मिलते ही जिले के डीएम एस राजलिंगम और एसपी सचिन्द्र पटेल मौके पर पहुंच गए. वहीं खड्डा के विधायक विवेकानंद पांडेय भी मौके पर पहुंचे.

यह घटना खड्डा थाना क्षेत्र के सालिकपुर चौकी के पास गंडक नदी से निकली नारायणी नदी की है.

इस हादसे में 7 लोगों को तुरंत ही नदी से सुरक्षित निकाल लिया गया, लेकिन दो युवतियां और एक महिला का कहीं पता नहीं चल रहा था. अधिकारियों ने फिर इनकी तलाश के लिए गोताखोरों की मदद ली, जिसके बाद इन तीनों की लाश बरामद हुई.

इन तीनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं. वहीं जिला प्रशासन ने मृतकों के परिजनों को 5-5 लाख रुपये की सहायता राशि देने की घोषणा की है.

Tags: Boat Accident, Kushinagar news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर